MP Corona News: मध्य प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी को हुआ कोरोना, निजी अस्पताल में भर्ती

भारत में इस समय संक्रमण के सर्वाधिक मामले सामने आ रहे हैं और हर रोज 3 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं. फाइल फोटो

भारत में इस समय संक्रमण के सर्वाधिक मामले सामने आ रहे हैं और हर रोज 3 लाख से ज्यादा मामले दर्ज किए जा रहे हैं. फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस (Chief Secretary Iqbal Singh Bains) को भी कोरोना हो गया है. बैंस की जांच रिपोर्ट आज ही पॉजिटिव आई है. इसके तुरंत बाद उन्हें भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 4:11 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच ताजा खबर यह है कि प्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस (Chief Secretary Iqbal Singh Bains) को भी कोरोना हो गया है. बैंस की जांच रिपोर्ट आज ही पॉजिटिव आई है. इसके तुरंत बाद उन्हें भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ा है

मध्य प्रदेश से जारी आधिकारिक आंकड़े बताते हैं कि राज्य में संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और इससे लोगों की जान भी जा रही है. शनिवार को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना संक्रमण के 12 हजार 918 नए मरीज मिले हैं. शनिवार 24 अप्रैल को एक दिन में ही कोरोना प्रोटोकॉल के तहत भोपाल में 155 शवों का अंतिम संस्कार किया गया है.

Youtube Video

शाम 7 बजे सीएम का संबोधन

इस विकट परिस्थिति में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम 7 बजे प्रदेश के लोगों को संबोधित करेंगे. इस संबोधन में वे लोगों को बताएंगे कि प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस महामारी को रोकने के क्या प्रयास किए हैं और संक्रमितों के लिए क्या काम किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए वायुसेना के विमान भी जुटे हैं. इसके अलावा सीएम शिवराज ने शनिवार को बताया था कि मध्य प्रदेश के 5 जिला अस्पतालों में नवीनतम VPSA तकनीक आधारिक ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं. ये प्लांट भोपाल, रीवा, इंदौर, ग्वालियर और शहडोल में लगेंगे. हर प्लांट की कीमत 1 करोड़ 60 लाख रुपये है. इससे प्रति मिनट 300 से 400 लीटर ऑक्सीजन बनेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज