VIDEO: ऑफिस नंबर-9 में मासूम की कत्ल के वो 27 मिनट

आरोपी ने महज 27 मिनट के अंदर ऑफिस में मासूम छात्र को मौत के घाट उतार दिया

Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 9, 2018, 8:17 PM IST
Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 9, 2018, 8:17 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपहरण के बाद छात्र की हत्या करने के मामले में पुलिस ने घटनाक्रम का रिक्रिएशन किया. पुलिस ने छात्र की मौत से पहले सीसीटीवी फुटैज के आधार पर रिक्रिएशन के दौरान आरोपी से पूछताछ की. आरोपी ने महज 27 मिनट के अंदर ऑफिस में छात्र को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल, दूसरी के छात्र भरत उर्फ कार्तिक की हत्या के आरोपी विशाल को पुलिस बैरागढ़ स्थित उसे ऑफिस ले गई. पुलिस ने ऑफिस में आरोपी से घटना को लेकर कई सवाल-जबाव किए. आरोपी विशाल के ऑफिस में छात्र के साथ आने से लेकर उसकी लाश को बाहर ले जाने तक की घटना के बारे में बारिकी से पूछताछ की. पुलिस ने जिस कृष्णा कॉम्प्लेक्स में उसका ऑफिस था, उसके आसपास मौजूद दुकानदारों के बयान भी दर्ज किए.

स्कूल से आरोपी विशाल छात्र भरत को लेकर दस मिनट के अंदर ही ऑफिस पहुंचा था. कृष्ण कॉम्प्लेक्स के इसी ऑफिस नंबर नौ में छात्र की हत्या की पूरी कहानी छुपी है. एलईडी के इस ऑफिस के मालिक ने बताया कि उन्होंने विशाल को सुबह ग्यारह बजे ऑफिस की चाबी दी थी. इसके बाद वो शाम को चार बजे ऑफिस आए थे. रात के वक्त उन्हें घटना का पता चला. ऑफिस के अंदर छात्र ने संघर्ष भी किया. सोफे पर आरोपी ने छात्र को पटक दिया और अपने जूते की लेस से उसका गला घोंट दिया.

आरोपी ने छात्र का मुंह हाथ से दबा दिया था. हत्या के दौरान आसपास के ऑफिस में बैठे लोगों को घटना की जरा सी भी भनक नहीं लगी. ऑफिस के अंदर आरोपी छात्र के साथ 27 मिनट तक रूका. और इसी 27 मिनट में उसने हत्या के बाद लाश को बोरे में बंद कर दिया.

आरोपी विशाल छात्र की लाश को बोरे में बंद कर घसीटते हुए कॉम्प्लेक्स के नीचे लेकर आया. इस दौरान कॉम्प्लेक्स के दूसरे दुकानदारों ने आरोपी को जाते हुए देखा था. रिक्रिएशन के दौरान पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की हर एक जानकारी आरोपी से ली. आरोपी ऑफिस में वारदात केा अंजाम देकर तीन बजकर सात मिनट में सड़क पर आ गया था. कुछ अनजान लोगों की मदद से आरोपी ने बोरे को बाइक पर रखा और लाश को ठिकाने लगाने के लिए परवलिया इलाके की तरफ चला गया.

भोपाल में दूसरी कक्षा के छात्र की हत्या, उसी के जूते की लेस से घोंटा गला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर