Bhopal: गैंगरेप करने वालों को चौराहों पर दें फांसी, 5 बार लटकाकर देखें, फिर नहीं होगा ऐसा- कंगना रनौत

कंगना रनौत ने गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है.

कंगना रनौत ने गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'लव जिहाद' को अच्छा कानून बताते हुए कहा कि इंटर कास्ट मैरिज में धोखा खाने वालों के लिए ये कानून है न कि प्यार करने वालों के खिलाफ.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बच्चियों के साथ होने वाली गैंगरेप की वारदात को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. कंगना रनौत ने गैंगरेप (Gang rape) के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की है. कंगना ने बच्चियों के साथ होने वाली रेप की वारदात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सऊदी अरब जैसे कई देशों में गैंग रेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है. जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण पेश नहीं किए जाएंगे तब तक ऐसी हरक़तें होती रहेंगी.

सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत ने दकियानूसी और पुराना लॉ बदलने की बात भी कही है. कंगना के मुताबिक अभी कानून में पीड़ित पर अपराध साबित करने की जिम्मेदारी होती है, उससे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं जिससे या तो शिकायत नहीं करती या फिर आरोपी बच जाते हैं.

'लव जिहाद' कानून की तारीफ

वहीं, मध्य प्रदेश सरकार की ओर से लाए गए 'लव जिहाद' कानून को लेकर भी फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया. कंगना ने इसे अच्छा कानून करार दिया है. उन्होंने कहा कि लॉ केवल उनके लिए है जो 'लव जिहाद' करते हैं. इंटर कास्ट मैरिज में धोखा खाने वालों के लिए है ये कानून, न कि प्यार करने वालों के खिलाफ. उन्होंने कहा कि प्यार में धोखा देने वालों के लिए ये कानून प्रभावी होगा.
एमपी में धाकड़ की शूटिंग

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों राजधानी भोपाल में है. शुक्रवार को इकबाल मैदान के पास उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग शुरू हुई. इस मौके पर मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर कंगना रनौत से मुलाकात करने पहुंची और उन्होंने फिल्म धाकड़ की शूटिंग की शुरुआत की. इस फिल्म की शूटिंग भोपाल के अलावा पचमढ़ी और बैतूल में भी की जाएगी. कंगना ने शूटिंग को लेकर कहा है कि भोपाल और मध्य प्रदेश में वह पहले भी आती रही हैं. भोपाल की झील के नजारे उन्हें बहुत पसंद हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज