लाइव टीवी
Elec-widget

भोपाल: फैकल्टी से अभद्रता के विरोध में सड़क पर उतरे चिरायु मेडिकल कॉलेज के छात्र

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 27, 2019, 9:39 PM IST
भोपाल: फैकल्टी से अभद्रता के विरोध में सड़क पर उतरे चिरायु मेडिकल कॉलेज के छात्र
छात्रों का धरना तब तक जारी रहेगा जब तक फैकल्टी से माफी नहीं मांगी जाती

चिरायु मेडिकल कॉलेज के एक छात्र (Student) के जज पिता द्वारा फैकल्टी से मारपीट और अभद्रता करने के मामले को लेकर छात्र सड़क पर उतर आए हैं. छात्र-छात्राओं और फैकल्टी ने कॉलेज (College) के साथ ही भोपाल-इंदौर हाईवे (Bhopal Indore Highway) पर भी जाम लगाया और चेतावनी दी कि जब तक फैकल्टी से माफी नहीं मांगी जाती तब तक छात्र धरने पर बैठे रहेंगे.

  • Share this:
भोपाल. चिरायु मेडिकल कॉलेज (Chirayu Medical college) के छात्र फैकल्टी के समर्थन में आंदोलन कर रहे हैं. आंदोलनकारियों ने फैकल्टी (Faculty) से अभद्रता करने वाले एक छात्र के पिता से माफी मांगने की बात कही है. दरअसल चिरायु मेडिकल कॉलेज में चुनाव (Election) के समय फैकल्टी ने एक छात्र को गलती करने पर सजा दी थी. उठक-बैठक करने की सजा मिलने पर छात्र ने अपने पिता से मामले की शिकायत की थी. छात्र के पिता हाईकोर्ट में जज हैं. जज पिता पर फैकल्टी पर बेटे को सजा देने पर थप्पड़ मारने का आरोप है. छात्र के पिता पुलिस (Police) के साथ ही कॉलेज पहुंचे थे. ऐसे में छात्रों की मांग है कि छात्र के पिता बिना मामले को जाने फैकल्टी को थप्पड़ कैसे मार सकते हैं. मेडिकल कॉलेज के टीचर को थप्पड़ मारने वाले पिता को फैकल्टी से माफी मांगनी होगी.

इंदौर-भोपाल हाईवे किया जाम
मेडिकल कॉलेज के छात्रों का कहना है कि धरना समाप्त नहीं होगा. धरना जब तक चलता रहेगा जब तक कि छात्र के पिता फैकल्टी से आकर माफी नहीं मांगते हैं. हाईकोर्ट में जज होने से क्या फैकल्टी को कॉलेज में आकर थप्पड़ मारा जा सकता है. वहीं छात्रों का कहना है कि पिता ने फैकल्टी से उठक-बैठक भी लगवाई थी. ऐसे में अब छात्र कॉलेज प्रबंधन पर दवाब बनाने के लिए सड़कों पर उतर गए हैं.

फैकल्टी से माफी तक धरने पर बैठे रहेंगे छात्र

कॉलेज के बाद मेडिकल छात्रों ने भोपाल-इंदौर हाईवे पर भी जाम लगाया है, वहीं कॉलेज प्रबंधन इस पूरे मामले को दबाने में जुटा हुआ है. कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ तमाम छात्र-छात्राओं ने मोर्चा खोल लिया है. मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने फैकल्टी के साथ कॉलेज में रैली भी निकाली. धरने पर बैठे छात्रों ने कहा है कि वो तब तक धरने पर बैठे रहेंगे जब तक छात्र के पिता द्वारा फैकल्टी से मांफी नहीं मांगी जाती.

ये भी पढ़ें -
MP सरकार का केंद्र के खिलाफ हल्‍लाबोल, BJP सांसदों के घर कांग्रेसी बजाएंगे सीटी, जानिए क्‍यों?
Loading...

मध्य प्रदेश: मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड पर छिड़ी सियासत, वचन पत्र को लेकर बीजेपी ने लगाए ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 9:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...