होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /शिवराज सिंह चौहान भी बन गए 'चौकीदार', BJP नेताओं ने बदल लिए अपने नाम!

शिवराज सिंह चौहान भी बन गए 'चौकीदार', BJP नेताओं ने बदल लिए अपने नाम!

ट्विटर स्क्रीनशॉट

ट्विटर स्क्रीनशॉट

पीएम मोदी ने शनिवार को #MainBhiChowkidar से प्री-पोल कैंपेन की शुरुआत की. शिवराज ने #MainBhiChowkidar हैशटैग करते हुए ल ...अधिक पढ़ें

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान समेत एमपी के भी कई बीजेपी नेता अब 'चौकीदार' हो गए हैं. दरअसल, इन सभी नेताओं ने पीएम मोदी की #MainBhiChowkidar कैंपेन का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया है.

    शिवराज सिंह चौहान के अलावा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा कई राष्ट्रीय नेताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया है.

    गौरतलब है कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदला. लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र अपनी 'चौकीदार' छवि को देखते हुए पीएम अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर लिया है.

    पीएम मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द जोड़ लिया है. इसमें पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा शामिल है.

    शिवराज ने #MainBhiChowkidar हैशटैग करते हुए लिखा 'देश के विकास की ज़िम्मेदारी हमारी भी है. इस पावन मातृभूमि के प्रति अपने नागरिक कर्तव्यों का पालन करें. राष्ट्र के नवनिर्माण में भागीदार बनें. आइए, सजग चौकीदार के साथ खड़े हों और देश को गुमराह करने वालों से भारत माता को बचाएं. नव भारत के निर्माण के लिए जुट जाएं'

    यह पढ़ें- MP की इन सीटों पर कांग्रेस के नाम लगभग तय, यहां देखें पूरी लिस्ट

    Tags: BJP, Kailash vijayvargiya, Narendra modi, Shivraj singh chouhan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें