लाइव टीवी

हनी ट्रैप केस: कोर्ट ने महिला आरोपी को 1 दिन की रिमांड पर भेजा, वकील ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 4, 2019, 9:03 PM IST
हनी ट्रैप केस: कोर्ट ने महिला आरोपी को 1 दिन की रिमांड पर भेजा, वकील ने पुलिस पर लगाए ये आरोप
कोर्ट में सहज नजर आई श्वेता स्वप्निल जैन.

भोपाल कोर्ट ने हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन (Shweta Swapnil Jain) को एक दिन की रिमांड पर भेजा दिया है. आज सीआईडी (CID) ने उसे कोर्ट में पेश किया था.

  • Share this:
भोपाल. हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) की आरोपी श्वेता स्वप्निल (Shweta Swapnil Jain) जैन को सीआईडी (CID) ने भोपाल कोर्ट में पेश किया. जबकि कोर्ट ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेजा दिया है. हालांकि स्वेता के वकील ने कहा कि उनकी पक्षकार को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. आपको बता दें कि मजिस्ट्रेट श्यामसुंदर झा की अदालत में स्वेता को पेश किया गया था. जबकि कोर्ट के बाहर मेन गेट पर लोगों के अलावा मीडिया का भी जमावड़ा बखूबी दिखाई दे रहा था. सीआईडी की टीम आरोपी को पिछले गेट से कोर्ट की तीसरी मंजिल पर बने कोर्ट रूम लेकर पहुंची, जहां लंबे इतंजार के बाद जज ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

कोर्ट में सहज नजर आई स्‍वेता
कोर्ट में स्वेता सहज नजर आई और बिना नकाब बांधे वह लोगों से बात करती दिखी. जज ने भी उससे कटघरे में खड़े करके पूछा कि आपको कुछ कहना है लेकिन वो चुप रही. जबकि स्वेता के वकील का कहना है कि इस दौरान स्वेता के पति स्वपनिल जैन और दूसरी आरोपी बरखा सोनी के पति कोर्ट में नजर आए. पुलिस ने आरोपी को पति से बात करने से भी मना किया. इसके अलावा कोर्ट से रिमाडं मिलने के बाद स्वेता स्वप्निल जैन के वकील ने कहा कि उनके पक्षकार की तबीयत खराब है पुलिस उनसे सही व्यवहार नहीं कर रही है और न ही अच्छा खाना दिया जा रहा है. यही नहीं, जिस मामले में उन्हें पेश किया है, उसमें एफआईआर में उनका नाम नहीं है. उनसे सारे सवालों के जबाब पहले ही एसआईटी पूछ चकी है और अब पूछताछ के लिए कुछ बचा ही नहीं है. उन्हें इस मालमे में झूठा फंसाया गया है.

ये भी पढ़ें-

किसान आक्रोश आंदोलन: कांग्रेस पर बरसे शिवराज, बोले- 'बेशर्म' सरकार किसानों की मदद करने के बजाए नाटक कर रही है

प्रेमिका के साथ सिनेमा-हॉल में पकड़ा गया पति तो पत्नी और साली ने जमकर की धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...