लाइव टीवी

MP: भतीजे के विवाद पर मंत्री लाखन सिंह ने दी सफाई, कही ऐसी बात..

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 6, 2019, 4:01 PM IST
MP: भतीजे के विवाद पर मंत्री लाखन सिंह ने दी सफाई, कही ऐसी बात..
मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि गुंडागर्दी किसी की भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी

प्रदेश भर में कमलनाथ सरकार के मंत्रियों के रिश्तेदारों की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है. कहीं विधायक रामबाई (MLA Rambai), कहीं पशु पालन मंत्री लाखन सिंह (Lakhan singh) के भतीजे संजय यादव तो कहीं स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) के भतीजे की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है. पशु पालन मंत्री लाखन सिंह ने अपने भतीजे को लेकर चल रहे विवाद पर सफाई दी है.

  • Share this:
भोपाल. श्योपुर (Sheopur) के विजयपुर जनपद पंचायत सीईओ से पशुपालन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह (Lakhan singh) के भतीजे का विवाद थाने (Police Thana) पहुंच गया है. मंत्री लाखन सिंह पहले तो मामले में सफाई देते रहे. उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है. फिर कहा कि ज़रूर जनपद पंचायत सीईओ (Janpad Panchayat CEO) ने कुछ बात कही होगी, कोई कमेंट तो जरूर ही किया गया तभी इस तरह की बात हुई है. जिस फोन नंबर को कभी-कभी मंत्री लाखन सिंह भी उठाते हैं, उसी नंबर से फोन किया गया था, इस पर मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि, 'मेरा भतीजा है, जब हम एक घर में रहते हैं तो फोन तो उठा ही लेते होंगे.'

गुंडागर्दी हमारे परिवार की संस्कृति नहीं
पशु पालन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि, 'मेरा भतीजा ग्वालियर में नहीं है. दिल्ली में है. पहले भतीजे से बात करूंगा, फिर कुछ कह पाउंगा. मुझे राजनीति में 30 साल हो गए हैं. 7 इलेक्शन लड़ा हूं. 4 बार से लगातार विधायक हूं. गुंडागर्दी में हम लोग भरोसा नहीं करते हैं. मेरी और मेरे परिवार की हिस्ट्री उठा लें. गुंडागर्दी हमारे परिवार की संस्कृति में ही नहीं है. मुझे पूरा विश्वास है कि जनपद सीईओ ने इस तरह का कोई बात कही होगी, जिसके बाद से ही संजय ने ये कदम उठाया है.'

गलती होने पर मिले कड़ी सजा

पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि गुंडागर्दी कांग्रेस की संस्कृति कभी नहीं रही. गुंडागर्दी तो भाजपा का कल्चर है. उन्होंने कहा कि जांच में अगर संजय की गलती होती है तो सजा जरूर मिलेगी. इस तरह की गुंडागर्दी किसी की भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, चाहे वो मंत्री का भतीजा हो, मंत्री का रिश्तेदार हो या फिर कोई और हो. विजयपुर जनपद पंचायत सीईओ ने विजयपुर थाने में मंत्री के भजीते और दोस्त पर जान से मारने की धमकी और गालीगलौच करने की शिकायत कराई है. वहीं कॉल रिकॉर्डिंग भी भेजी है. इस मामले मे संजय यादव और उनके दोस्त पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें -
बर्खास्त विधायक प्रह्लाद लोधी की याचिका पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा
Loading...

मध्य प्रदेश में नेताओं के भाई-भतीजे अफसरों को खुलेआम दे रहे हैं धमकी, जानें वजह...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...