मंडप में देर आया दुल्हन का परिवार, दूल्हे ने दुल्हन की बहन थप्पड़ मार कर पूछा- देर क्यों हो गयी

रविवार दोपहर 12 बजे शिवपुर निवासी दुल्हन ज्योति अपने परिजनों के साथ विवाह स्थल पर पहुंची. यहां बसंत पंचमी के मौके पर रविवार को राज्य में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत सामूहिक विवाद की तैयारियां हो रही थीं.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 3:28 PM IST
मंडप में देर आया दुल्हन का परिवार, दूल्हे ने दुल्हन की बहन थप्पड़ मार कर पूछा- देर क्यों हो गयी
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 3:28 PM IST
मध्य प्रदेश स्थित खंडवा में शादी के दौरान दो पक्षों में देरी को लेकर विवाद हो गया. यहां बसंत पंचमी के मौके पर रविवार को राज्य में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत सामूहिक विवाद की तैयारियां हो रही थीं. बड़ी संख्या में जोड़े और उनके परिवार सामूहिक विवाह स्थल पर मौजूद थे. इस दौरान एक जोड़े के बीच विवाद हो गया. दरअसल, शादी के लिए दुल्हन के परिजन समय पर नहीं पहुंचे थे.

देर से आयी दुल्हन और उसके परिजनों को देखकर दूल्हा बौखला गया. उसने अपना गुस्सा दुल्हन की बहन पर उतार दिया और उसे जोर से थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने के बाद दूल्हे ने पूछा- इतनी देर क्यों हो गयी? दुल्हन की बहन को थप्पड़ मारने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया.इतना ही नहीं दोनों पक्ष बिना शादी किये लौट गये.

यह भी पढ़ें:  प्रजनन के लिए बाघिन के पास बाघ को भेजा, दोनों की लड़ाई में बाघिन की मौत



मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 12 बजे शिवपुर निवासी दुल्हन ज्योति अपने परिजनों के साथ विवाह स्थल पर पहुंची. दुल्हन को देखती ही पोखरनी निवासी दूल्हा धर्मेंद्र भड़क गया. उसने दुल्हन की बहन को थप्पड़ मारा और फिर पूछा कि देर क्यों हो गयी.

यह भी पढ़ें:   बढ़ेगी भारतीय वायुसेना की ताकत, भारत को मिले दुनिया के सबसे एडवांस टेक्नॉलॉजी वाले हेलिकॉप्टर्स

इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मार पीट होने लगी. समाचार लिखे जाने तक दोनों में से किसी भी पक्ष में एक दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कराया था. बता दें बसंत पंचमी के अवसर पर कुल 260 जोड़ों की शादी हुयी.

यह भी पढ़ें:  Video : दिल्ली की सड़कों पर दिखा रॉबर्ट वाड्रा का बेफ्रिक अंदाज, वीडियो वायरल
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...