EXCLUSIVE: सीएम कमलनाथ भी बोले- बीजेपी कर रही है हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 9, 2019, 10:42 PM IST

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने न्यूज18 से ख़ास बातचीत की. उन्होंने कहा कि बीजेपी पिछले 10-12 दिन से तोड़-फोड़ और हॉर्स ट्रेडिंग करने की कोशिश कर रही थी. उसने सपा, बसपा, निर्दलीय विधायकों और कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कोशिश की.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में चढ़े सियासी पारे के बीच सीएम कमलनाथ ने न्यूज18 से ख़ास बातचीत में कहा कि बीजेपी पिछले 10-12 दिन से तोड़फोड़ और हॉर्स ट्रेडिंग करने की कोशिश कर रही थी. उसने सपा, बसपा, निर्दलीय विधायकों और कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन मैं पहले दिन से जानता था कि वह नाकामयाब रहेगी. सीएम ने कहा बीजेपी ने शुरुआत से ही ग़लत राजनीति की शुरुआत कर दी है.

सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा ने परंपरा तोड़कर प्रदेश में ग़लत राजनीति की शुरुआत की है. उन्होंने कहा कि हम ख़ामोशी से काम करने में यकीन करते हैं. विज्ञापन और घोषणा की राजनीति हमें पसंद नहीं है. सीएम ने उम्मीद जताया कि कुछ समय में जनता खुद महसूस करेगी कि प्रदेश में काम हो रहा है.

स्पीकर पद के चुनाव को लेकर कांग्रेस पर लग रहे लोकतंत्र की हत्या के आरोप पर सीएम कमलनाथ ने कहा, 'बीजेपी के पास और कोई उपाय नहीं है, इसलिए वह आरोप लगा रही है और हम यह साबित करना चाहते थे कि हम बहुमत की सरकार हैं. बीजेपी लगातार आरोप लगा रही थी कि कमलनाथ सरकार अल्पमत की सरकार है. स्पीकर पद के चुनाव में साबित हो गया कि हमारे पास विधानसभा में 120 सदस्य हैं और उनके पास 109 सदस्य.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 




Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 9:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...