• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • CM कमलनाथ ने दिलायी एकता की शपथ, इंदौर में सांसद-विधायकों ने लगायी दौड़

CM कमलनाथ ने दिलायी एकता की शपथ, इंदौर में सांसद-विधायकों ने लगायी दौड़

आय घटने के बाद सियासत हो गई है (कमलनाथ का फाइल फोटो)

इंदौर (indore) में रन फॉर यूनिटी (run for unity) में इंदौरियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी, कई विधायक (mla) और सांसद (sansad) भी दौड़े.इस एकता दौड़ की खास बात ये रही कि इसमें बीजेपी (bjp) और कांग्रेस (congress) दोनों ही दलों के नेता एक मंच पर नजर आए.

  • Share this:
    भोपाल. गुरुवार को राजधानी भोपाल (bhopal) में भी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (indira gandhi) और लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल (sardar vallabh bhai patel) को याद किया गया. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और सरदार पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) ने भोपाल में मंत्रालय वल्लभ भवन में सरकारी कर्मचारियों को शपथ दिलाई. इंदौर में रन फॉर यूनिटी में आम जनता के साथ सांसद और विधायक भी दौड़े.

    भोपाल में मंत्रालय के सामने स्थित वल्लभ भाई पार्क में सीएम कमलनाथ ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. उसके बाद अधिकारियों और कर्मचारियों को एकता की शपथ दिलाई.
    विधायक-सांसद दौड़े
    इंदौर में रन फॉर यूनिटी में इंदौरियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी, कई विधायक और सांसद भी दौड़े.इस एकता दौड़ की खास बात ये रही कि इसमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता एक मंच पर नजर आए. दौड़ नेहरू स्टेडियम से शुरू होकर विभिन्न मार्गों से होते हुई वापस नेहरू स्टेडियम पर समाप्त हुई. दौड़ को बीजेपी सांसद शंकर लालवानी,कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला,महेंद्र हार्डिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
    एकता दौड़ में जनप्रतिनिधियों के साथ स्कूली छात्र,पुलिस,बीएसएफ,पीटीएस,एपीटीएस,नेहरू युवा केंद्र, खेल एवं युवा कल्याण विभाग, इंदौर मैराथन एसोसिएशन जैसे खेल संगठनों के सदस्य और दूसरे खिलाड़ी भी शामिल हुए.
    सांसद ने बांटे मोदी झोला
    गांधीजी की 150 वीं जयंती वर्ष में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने शहर की दुकानों और घर घर जाकर मोदी झोला बांटे. उन्होंने इंदौरवासियों से प्लास्टिक मुक्ति इंदौर बनाने का वचन लिया. (भोपाल से मनोज राठौर के साथ इंदौर से अरुण त्रिवेदी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें-जंगल में मस्ती के दौरान घायल हुई नन्ही बाघिन, ऑपरेशन के बाद 1 पैर काटा

    आज़ादी के 72 साल बाद अलीराजपुर पहुंची ट्रेन, पटाख़ों और ढोल-नगाड़ों से स्वागत

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज