Home /News /madhya-pradesh /

CM कमलनाथ ने मोदी सरकार से पूछा-अभी CAA की क्या ज़रूरत आ पड़ी थी?

CM कमलनाथ ने मोदी सरकार से पूछा-अभी CAA की क्या ज़रूरत आ पड़ी थी?

केंद्रीय गृह मंत्री की बैठक में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री की बैठक में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ

CM कमलनाथ (CM Kamalnath) ने गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को सलाह दे डाली. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा राज्य के बारे में बिना जानकारी के बात करना ठीक नहीं है. साथ ही सलाह देते हुए उन्होंने कहा भाजपा अध्यक्ष यह भी पता लगाएं कि कौन उन्हें गुमराह कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...
दिल्ली.मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) ने CAA को लेकर मोदी सरकार (modi government) पर फिर हमला बोला. उन्होंने केंद्र सरकार के फैसले पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा मोदी सरकार CAA को लाने की जरूरत पर जवाब दे. आज CAA की जरूरत क्या है ? क्या युद्ध हो रहा है या शरणार्थी आ रहे हैं.

दिल्ली दौरे से भोपाल लौटते वक्त CM कमलनाथ ने दोहराया कि केंद्र सरकार CAA के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है. देश में इस वक्त रोज़गार और खेती-किसानी को बढ़ाने की जरूरत है. केंद्र सरकार इन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए NRC, CAA लेकर आयी है. कमलनाथ ने केंद्र सरकार के फैसले पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा CAA को लाने की ज़रूरत पर केंद्र सरकार जवाब दे. पीएम नरेंद्र मोदी को बेरोज़गारी, गिरती आर्थिक स्थिति पर बोलना चाहिए.लेकिन लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उसने CAA और NRC का मुद्दा उठा दिया है.

भाजपा अध्यक्ष को सलाह
CM कमलनाथ ने गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सलाह दे डाली. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा राज्य के बारे में बिना जानकारी के बात करना ठीक नहीं है. साथ ही सलाह देते हुए उन्होंने कहा भाजपा अध्यक्ष यह भी पता लगाएं कि कौन उन्हें गुमराह कर रहा है.

कमलनाथ को चुनौती
रविवार को जबलपुर में CAA के समर्थन में सभा करने आए गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि कमलनाथ सरकार ने वादे के बावजूद किसानों का कर्ज़ माफ़ नहीं किया. कांग्रेस सरकार किसानों को धान और गेहूं का भुगतान भी नहीं कर रही है.मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर अमित शाह ने दावा किया था कि अगर अभी चुनाव हो जाएं, तो बीजेपी बहुमत से सरकार बना लेगी. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी उम्र ज्यादा जोर से बोलने की नहीं है. उन्होंने कहा था अगर कमलनाथ को जोर लगाना भी है, तो प्रदेश को ठीक करने में लगाएं.

ये भी पढ़ें-'भोपालियों' ने पीक थूकी तो महापौर ने फौरन वहीं दे दी सज़ा...

गृह मंत्री के वार पर CM कमलनाथ का पलटवार- जनता उम्र नहीं, काम देखती है

जबलपुर में गरजे अमित शाह, कहा- 4 महीने में बनेगा राम मंदिर

Tags: Amit shah, CAA, Kamal nath, Modi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर