लाइव टीवी

CM कमलनाथ ने केजरीवाल को फोन पर दी बधाई,सत्ता में वापसी पर कही ये बात
Bhopal News in Hindi

Anurag Shrivastav | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2020, 7:25 PM IST
CM कमलनाथ ने केजरीवाल को फोन पर दी बधाई,सत्ता में वापसी पर कही ये बात
CM कमलनाथ ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (cm kamalnath) को स्टार प्रचारक बनाया था.लेकिन सीएम कमलनाथ दिल्ली के चुनाव प्रचार में नहीं गए.इसको लेकर खासी चर्चा थी

  • Share this:
भोपाल. दिल्ली विधानसभा चुनाव (delhi assembly elections) में आम आदमी पार्टी (aap) की धमाकेदार जीत पर सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) ने पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. कांग्रेस खुद भले ही खाता नहीं खोल पायी लेकिन बीजेपी की हार से वो खुश है. दिल्ली में जबरदस्त जीत हासिल करने वाली आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) से आज सीएम कमलनाथ (cm kamalnath) ने फोन पर बात की.

दोपहर बाद दिल्ली के नतीजे साफ होने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को फोन लगाकर जीत के लिए बधाई दी. कमलनाथ ने उम्मीद जताई कि दिल्ली की नव निर्वाचित सरकार दिल्ली के विकास, प्रगति और जनहित के काम कर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी. सीएम ने कहा कांग्रेस पार्टी के लिये भले ही नतीजे अनुकूल नहीं रहे हों, लेकिन पार्टी इन नतीजों की समीक्षा कर कमियों का पता लगाएगी.

बीजेपी पर निशाना
दिल्ली के चुनाव नतीजों पर सीएम कमलनाथ ने जहां अरविंद केजरीवाल को बधाई दी..वहीं दूसरी ओंर आज घोषित नतीजों में दस का आंकड़ा पार नही कर पाने वाली बीजेपी के लिए सबक का दिन बताया. उन्होंने कहा मध्यप्रदेश , राजस्थान , छतीसगढ़ के बाद महाराष्ट्र , झारखंड और अब दिल्ली के नतीजों ने साबित कर दिया है कि भाजपा की नफ़रत और बांटने की राजनीति को देशवासी नकारते जा रहे हैं.



पूरी भाजपा ने देश की राजधानी दिल्ली के इस चुनाव में अपने आप को पूरी तरह से झोंके रखा. मुद्दों से भटकाने और गुमराह करने की जमकर कोशिश हुई है. जमलिये आत्मचिंतन का समय है. देश से भाजपा को नकारने की जो शुरुआत हो चुकी है..

दिल्ली नहीं गए थे कमलनाथ
दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को स्टार प्रचारक बनाया था.लेकिन सीएम कमलनाथ दिल्ली के चुनाव प्रचार में नहीं गए.इसको लेकर खासी चर्चा थी.कमलनाथ के केजरीवाल के खिलाफ प्रचार नहीं करने को उनकी स्ट्रेटजी और केजरीवाल से उनके संबंधों से जोड़कर देखा जा रहा था.

ये भी पढ़ें-अमित शाह के नाम पर राज्यपाल को फेक कॉल, हरिद्वार का ट्रेवल एजेंट गिरफ्तार

CM कमलनाथ ने केजरीवाल को फोन पर दी बधाई,सत्ता में वापिसी पर कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर