Home /News /madhya-pradesh /

सीएम कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज ने बधाई देते हुए कसा तंज

सीएम कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज ने बधाई देते हुए कसा तंज

इलाज के दौरान अस्पताल में भर्ती सीएम कमलनाथ

इलाज के दौरान अस्पताल में भर्ती सीएम कमलनाथ

वहीं मध्य प्रदेश सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ विजय लक्ष्मी साधो ने कहा कि सीएम कमलनाथ की उंगली का ऑपरेशन सफल रहा है. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर सीएम अस्पताल में ही रहेंगे.

    मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में इलाज कराकर एक मिसाल पेश की है. शनिवार को राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में सीएम कमलनाथ के दाएं हाथ की उंगली का माइनर ऑपरेशन किया गया. करीब 20 मिनट चले ऑपरेशन को डॉक्टर्स की टीम ने सफल बताया है. सीएम कमलनाथ का ऑपरेशन करने वाली टीम में हमीदिया के ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट के एचओडी संजीव गौर और एनेस्थीसिया डिपार्टमेंट के एचओडी आदित्य अग्रवाल शामिल रहे. इसके साथ ही दिल्ली से जाने माने ऑर्थोपेडिक सर्जन यश गुलाटी भी सीएम के उंगली के ऑपरेशन के दौरान हमीदिया में मौजूद थे.

    लोगों का भरोसा सरकारी सेवाओं पर बढ़ेगा
    वहीं मध्य प्रदेश सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ विजय लक्ष्मी साधो ने कहा कि सीएम कमलनाथ की उंगली का ऑपरेशन सफल रहा है. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह पर सीएम अस्पताल में ही रहेंगे. शनिवार देर रात तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री एक-दो दिन में काम पर लौट आएंगे. उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ के सरकारी अस्पताल में ऑपरेशन कराने से आम लोगों का भरोसा सरकारी सेवाओं पर बढ़ेगा. मंत्री और विधायक भी सरकारी अस्पतालों में इलाज कराएंगे. इसके साथ ही विजय लक्ष्मी साधो ने सरकारी अस्पतालों की व्यवस्थाओं को सुधारने का भी भरोसा दिलाया.

    शिवराज सिंह चौहान ने शुभकामना के साथ कसा तंज
    वहीं सीएम के ऑपरेशन के बाद उनका हालचाल जानने के लिए तमाम बड़े नेताओं का अस्पताल आना जाना लगा रहा. उधर सीएम के सरकारी अस्पताल में इलाज कराने को लेकर सियासत भी ज़मकर हो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ के स्वास्थ्य की शुभकामना के साथ तंज कसा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो उम्मीद करते हैं, सरकारी अस्पतालों में आम लोगों को भी वैसी ही सुविधाएं मिलेंगी जैसी सीएम को मिली हैं.

    बता दें, सीएम कमलनाथ के दाएं हाथ की अनामिका उंगली में जकड़न और दर्द था. इसके कारण वह शुक्रवार को योग दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले पाए थे. शुक्रवार को कमलनाथ ने हमीदिया अस्पताल में अपना परीक्षण कराया तो चिकित्सकों ने ऑपरेशन की सलाह दी थी.

    ये भी पढ़ें..

    यूपी: 2 बोरा देसी बम बरामद, क्रिकेट की बॉल से है बड़ा साइज

    महीने में 30 आम खाने की थी इजाजत, लालू ने 10 दिन में ही पूरा किया कोटा

    Tags: Bhopal, BJP, Congress, Kamal nath, Shivraj singh chouhan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर