MP: आचार संहिता उल्लंघन मामले में सीएम कमलनाथ को मिली क्लीन चिट
Chhindwara News in Hindi

MP: आचार संहिता उल्लंघन मामले में सीएम कमलनाथ को मिली क्लीन चिट
फाइल फोटो

बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ पांढुर्ना में आमसभा के दौरान आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की थी.

  • Share this:
आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सीएम कमलनाथ को छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने क्लीनचिट दे दी है. बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ पांढुर्ना में आमसभा के दौरान आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की थी. सभा स्थल पर पोस्टर में सोनिया गांधी के साथ मां दुर्गा के पोस्टर पर बीजेपी ने आपत्ति दर्ज कराई थी. मामले पर क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग कांग्रेस के बड़े नेताओं को बचाने के लिए  ऐसा किया है. बीजेपी का कहना है कि अभी बिना रिपोर्ट देखे कुछ कहना गलत होगा.

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है. इस सीट से कमलनाथ नौ बार से सांसद रहे हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद अब वे विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए उन्होंने छिंदवाड़ा विधानसभा सीट चुनी है.

दिलचस्प बात यह है कि कमलनाथ और नकुलनाथ एक साथ 9 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. इस दिन छिंदवाड़ा में वे एक जनसभा संबोधित कर रोड शो करेंगे. इसके बाद छिंदवाड़ा में नामांकन दाखिल करेंगे. छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव और विधानसभा का उपचुनाव होगा.



गौरतलब है कि छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ है. यहां से वे 9 बार लोकसभा चुनाव जीते हैं. छिंदवाड़ा में एक नारा काफी चर्चित रहा है- 'कमलनाथ एक आंधी है, छिंदवाड़ा का गांधी है'. कमलनाथ छिंदवाड़ा को रोल मॉडल के रूप में पेश करते हैं. विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने कहा था कि पूरे प्रदेश में छिंदवाड़ा मॉडल लागू करेंगे.
ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल, आयकर विभाग की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई!

ये भी पढ़ें-कमलनाथ के सबसे करीबी है ये शख्स, IT के छापे में काली कमाई का खुलासा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज