कमलनाथ ने कहा फिर जापान चलेंगे, ICU में भर्ती बाबूलाल गौर की आंखों से छलके आंसू...

बाबूलाल गौर (Babulal Gaur) का हाल जानने के दौरान उस वक्त आईसीयू में भावुक स्थिति बन गई जब सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) ने उनसे कहा, 'आप ठीक हो जाइए, एक बार फिर हम जापान यात्रा पर चलेंगे. इसके बाद गौर साहब रोने लगे.'

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 15, 2019, 11:31 PM IST
कमलनाथ ने कहा फिर जापान चलेंगे, ICU में भर्ती बाबूलाल गौर की आंखों से छलके आंसू...
बाबूलाल गौर और कमलनाथ के बीच अच्‍छे संबंध रहे हैं. (फाइल फोटो)
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 15, 2019, 11:31 PM IST
खराब स्वास्थ्य के चलते आईसीयू में भर्ती मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (Former Chief Minister Babulal Gaur) का हाल जानने मौजूदा सीएम कमलनाथ  (CM Kamal Nath)  गुरुवार शाम अस्पताल पहुंचे. सीएम के साथ मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद थे. कमलनाथ ने बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर की मौजूदगी में आईसीयू में जाकर उनका का हाल जाना. जबकि सीएम ने डॉक्टर्स से भी गौर साहब के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

...जब सीएम की बात पर रोने लगे बाबूलाल गौर
बहरहाल, बाबूलाल गौर का हाल जानने के दौरान उस वक्त आईसीयू में भावुक स्थिति बन गई जब सीएम कमलनाथ ने उनसे कहा, 'आप ठीक हो जाइए एक बार फिर हम जापान यात्रा पर चलेंगे. ये सुनते ही बाबूलाल गौर के लगभग बेजान शरीर में हरकत भी हुई. हालांकि वो कुछ बोलना चाहते थे, लेकिन बोल नहीं सके.'

सीएम कमलनाथ के साथ आईसीयू में मौजूद रहे जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि जिस वक्त सीएम ने बाबूलाल गौर से बात कर रहे थे उस वक्त गौर साहब की आंखों से आंसू छलक आए. बाद में मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि वो बाबूलाल गौर को काफी पहले से जानते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे जल्द स्वस्थ होकर घर वापस लौटेंगे.

कमलनाथ और बाबूलाल की दोस्‍ती
आपको बता दें कि बाबूलाल गौर जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब कमलनाथ केंद्र में मंत्री हुआ करते थे. दोनों नेताओं ने डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के सिलसिले में साथ में विदेश यात्राएं की थीं. यकीनन जब कमलनाथ बीमार गौर का हाल जानने के लिए अस्‍पताल पहुंचे तो पुरानी यादें ताज़ा हो गईं और स्थिति भावुक बन गई.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह के ट्वीट से MP में आया सियासी भूचाल, बीजेपी ने किया पलटवार
Loading...

शिवराज ने इंदिरा गांधी को बताया तानाशाह, इतिहास पर भी खड़े किए सवाल
First published: August 15, 2019, 8:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...