अपना शहर चुनें

States

जय किसान ऋण माफी योजना : CM कमलनाथ ने कहा-अफवाह फैलाने वालों से सतर्क रहें

कमलनाथ ने कहा-कर्जमाफी पर अफवाह फैलाने वालों से रहें सतर्क
कमलनाथ ने कहा-कर्जमाफी पर अफवाह फैलाने वालों से रहें सतर्क

कृषि मंत्री सचिन यादव ने किसान कर्जमाफी को लेकर अफवाहों से दूर रहने की बात कही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव ने किसान कर्जमाफी को लेकर अफवाहों से दूर रहने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सरकार कर्माफी को लेकर बचनबद्ध है और दूसरे चरण की प्रकिया शुरू है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि ‘माननीय मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी का प्रदेश के अन्नदाताओं को दूसरे चरण की "जय किसान ऋण माफी योजना" को लेकर संदेश. अफवाह फैलाने वालों से सतर्क रहें, कांग्रेस ऋण माफी करने के लिए वचनबद्ध है.

इसके पहले क्षेत्रीय किसान संगठन ने कृषि मंत्री सचिन यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान संगठन ने सचिन यादव को एक समस्या मूलक ज्ञापन सौंपा था. किसान संगठन के नेताओं ने कृषि मंत्री को गैरतपुर में रोककर मुलाकात की थी. क्षेत्रीय किसानों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि शासन के वचनपत्र के मुताबिक जय किसान ऋण माफी योजना के अंतर्गत किसानों का कर्ज जल्द माफ किया जाए.


धार में किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन-



वहीं, कर्ज माफी नहीं होने से किसान परेशान हैं और अब वे विरोध प्रदर्शन करने लगे हैं. धार के घाटाबिल्लौद में गुरुवार को कांग्रेस सरकार के खिलाफ ज्ञापन दिया गया. गुरुवार सुबह घाटाबिल्लौद सोसायटी पर कई गांव के किसानों ने इकट्ठा होकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. किसानों ने दो लाख की कर्ज माफी के वादे को पूरा करने की बात कही.

ये भी पढ़ें- मां की बेबसी की दास्तां: इलाज के लिए नहीं थे पैसे, 7 माह की बेटी को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें- दिग्विजय के लिए 'मिर्ची हवन' करने वाले बाबा जल समाधि लेने को तैयार, कलेक्टर से मांगी इजाजत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज