बल्लामार विधायक पर CM कमलनाथ बोले- 'पूरी उम्मीद है BJP नेता इस पर सही कार्रवाई करेंगे'

सीएम कमलनाथ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश के बीजेपी नेता इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ सही कार्रवाई करेंगे.

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 2:34 PM IST
बल्लामार विधायक पर CM कमलनाथ बोले- 'पूरी उम्मीद है BJP नेता इस पर सही कार्रवाई करेंगे'
आकाश विजयवर्गीय पर बोले सीएम कमलनाथ
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 2, 2019, 2:34 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बाद अब सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है. उन्होंने इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय के बीजेपी को कार्रवाई करने को कहा है.

आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम नरेंद्र मोदी खफा

मालूम हो कि इंदौर से बीजेपी के बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम नरेंद्र मोदी खफा हैं. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्व्यवहार करने वाले नेताओं को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है. साथ ही बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रियाओं पर सख्त नाराज़गी जताई है. पीएम ने बीजेपी विधायक का नाम लिए बिना पीएम ने जताई है.

पीएम ने कही ये बात

बता दें कि इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने साफ कहा है कि किसी का भी बेटा हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सीएम ने जताई उम्मीद

वहीं पीएम की नाराजगी के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अब प्रदेश के बीजेपी नेताओं को आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. सीएम कमलनाथ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस राज्य के बीजेपी नेता इस पर सही कार्रवाई करेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- आकाश विजयवर्गीय की बैंटिंग पर बोले PM मोदी- किसी का भी बेटा हो, पार्टी से निकाल देना चाहिए 

ये भी पढ़ें:- आकाश विजयवर्गीय का बैटकांड : जानिए कब, कहां और क्या हुआ था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 2:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...