सीएम कमलनाथ को फेसबुक पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी कांग्रेस ने साइबर क्राइम को भी दी है

Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:33 PM IST
सीएम कमलनाथ को फेसबुक पर मिली बम से उड़ाने की धमकी
सीएम कमलनाथ को धमकी
Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:33 PM IST
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को फेसबुक (Facebook) पर धमकी मिली है. धमकी में उन्हें बम से उड़ाने की बात कही गई है. कांग्रेस ने तत्काल इस पर एक्शन लेते हुए भोपाल में साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है. ये धमकी किसी अनिल राणा नाम के फेसबुक यूजर के अकाउंट से दी गयी है. कांग्रेस ने उसके खिलाफ नामज़द रिपोर्ट करायी है.

फेसबुक पर धमकी
'CM KAMALNATH FANS' नाम के फेसबुक ग्रुप पर सीएम कमलनाथ से जुड़ी ख़बर का प्रचार प्रसार किया जाता है. 10 जून को कॉन्ग्रेस मीडिया सेल के अमन दुबे ने अपने इस ग्रुप में एक फ़ोटो डाली, जिसमें मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ कैप्शन लिखा था 'मुख्यमंत्री कमलनाथ' : आपका सेवक, आपके साथ.

इसी फोटो पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ 'अनिल राणा किंग दिनेश' ने पहले फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा-गालियों का प्रयोग किया. बाद में उसने मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा, 'कमलनाथ को बम से उड़ा दूंगा मैं'.

साइबर थाने में शिकायत
सीएम कमलनाथ को धमकी देने वाले कमेंट उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद उन्होंने बीते 12 जून को साइबर क्राइम थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी. कल सोमवार  15 जुलाई को साइबर क्राइम थाने ने अमन दुबे को साक्ष्य के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था.

अनिल राणा उर्फ 'अनिल राणा किंग दिनेश' का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने साइबर क्राइम को भी दी है. बयान दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम थाने ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

शिवराज की इस योजना पर आया कमलनाथ का दिल!

IIT खड़गपुर देखेगी कमलनाथ सरकार ठीक काम कर रही है या नहीं!

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...