Home /News /madhya-pradesh /

CM कमलनाथ आज महाराष्ट्र के दौरे पर, पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

CM कमलनाथ आज महाराष्ट्र के दौरे पर, पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

मध्य प्रदेश में निवेश में नया इतिहास लिखा जाएगा-सीएम कमलनाथ

मध्य प्रदेश में निवेश में नया इतिहास लिखा जाएगा-सीएम कमलनाथ

सीएम कमलनाथ महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. उनका यहां नागपुर में करीब आधा दर्जन सभाएं करने का कार्यक्रम है. इस दौरान वो धुआंधार प्रचार करेंगे. मुख्यमंत्री नागपुर के विधान सभा क्षेत्र Saoner में आधा दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे

अधिक पढ़ें ...
    भोपाल.महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव (maharashtra assembly election)के लिए प्रचार ज़ोरों पर है. बीजेपी(bjp), कांग्रेस (congress), शिवसेना(shivsena),एनसीपी(ncp) सहित सभी अन्य दल और निर्दलीय प्रत्याशी आख़िरी दौर के इस प्रचार अभियान (election campaign)में अपनी ताकत झोंक रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ (cm kamalnath)भी आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं.

    सीएम कमलनाथ महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. वो आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. सीएम आज भोपाल से रवाना हुए. उनका यहां नागपुर में करीब आधा दर्जन सभाएं करने का कार्यक्रम है. इस दौरान वो धुआंधार प्रचार करेंगे. मुख्यमंत्री नागपुर के विधान सभा क्षेत्र Saoner में आधा दर्जन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे.
    ये है कार्यक्रम
    मुख्यमंत्री सुबह 9:30 बजे भोपाल से नागपुर के लिए रवाना हुए. नागपुर से वो Saoner के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां सुबह 11:00 बजे Saoner के केलावद में पहला पड़ाव है. सीएम यहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद मोहपा,पतनसनोंगी में चुनावी कार्यक्रमों में वो शामिल होंगे. कांग्रेस के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री कमलनाथ का इस बार महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव प्रचार के लिए ये पहला दौरा है.
    किसान कर्ज़ माफ़ी
    मुख्यमंत्री अपने प्रचार के दौरान प्रदेश में कांग्रेस सरकार के लिए गए फैसलों और किसान कर्ज माफी के मुद्दे का प्रचार कर महाराष्ट्र में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे. दिन भर करीब आधा दर्जन चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वो शाम 6:00 बजे भोपाल लौट आएंगे. (भोपाल से रिपोर्टर अनुराग श्रीवास्तव के इनपुट के साथ)

    ये भी पढ़ें-1 लाख सैलरी वाले असि.कमिश्नर की 150 करोड़ की कमाई

    वायब्रेंट गुजरात के बाद अब Magnificent MP भी इसी कंपनी के हवाले

    Tags: Kamal nath, Madhya pradesh news, Maharashtra Assembly Election 2019, Maharashtra Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर