CM कमलनाथ ने की अपील- सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों से रहें सावधान!

CM कमलनाथ ने कहा-सरकार के पास आर्थिक विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर, कृषि के विकास और बेरोज़गारी दूर करने का रोडमैप तैयार है

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 5, 2019, 10:15 AM IST
CM कमलनाथ ने की अपील- सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों से रहें सावधान!
सीएम कमलनाथ
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 5, 2019, 10:15 AM IST
बिजली संकट और कटौती को लेकर जनता के गुस्से का सामना कर रही कमलनाथ सरकार फिर भरोसा दिला रही है कि प्रदेश में बिजली संकट नहीं है. पर्याप्त बिजली उपलब्ध है. शिवराज सरकार के दौरान लाइन की मेंटेनेंस ना होने के कारण बार-बार बत्ती गुल हो रही है. सीएम कमलनाथ ने अपील की है कि सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों से सावधान रहें.

क्राइसेस मैनेजमेंट - बिजली और पानी को लेकर बेवजह के आरोपों से घिरी कमलनाथ सरकार क्राइसेस मैनेजमेंट में लगी है. मंगलवार को ऊर्जा विभाग की हाईलेवल मीटिंग के बाद अब फिर सीएम ने जनता से कहा है कि प्रदेश में बिजली की कमी नहीं है. और ना ही ये अघोषित बिजली कटौती है. बल्कि पिछली सरकार के दौरान कई साल तक बिजली सप्लाई करने वाली लाइनों का रखरखाव नहीं हुआ है इसलिए बार-बार ट्रिपिंग हो रही है.
लाइन का मेंटेनेंस - सीएम ने कहा अब लाइनों की मरम्मत और मेंटेनेंस किया जाएगा. उन्होंने अफसरों से भी कहा है कि जब मेंटेनेंस काम के लिए लाइन बंद की जाए, तब उसकी खबर पहले से लोगों को दी जाए, ताकि भ्रम की स्थिति ना फैले. लोग ये ना समझें कि बिजली कटौती चल रही है.
थोड़ा वक़्त दीजिए - सीएम कमलनाथ ने कहा बरसों से बिजली सप्लाई व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ है. इसी वजह से बिजली की कटौती की जा रही है. उन्होंने कहा-जल्द शिकायतों का समाधान किया जाएगा. पुरानी सरकार में बिगड़ी व्यवस्था सुधारने में थोड़ा वक़्त लगेगा.

सोशल मीडिया से रहें सतर्क-सरकार के पास आर्थिक विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर, कृषि के विकास और बेरोज़गारी दूर करने का रोडमैप तैयार है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों से सावधान रहने की अपील भी जनता से की.सीएम कमलनाथ ने दावा किया कि मैं और मेरी सरकार पूरे 5 साल सेवा में तत्पर रहेंगे. मैं जो बोलता हूं उसे पूरा करता हूं.

ये भी पढ़ें-MP में नहीं है बिजली संकट : CM कमलनाथ ने अपनी टीम से कहा-जनता को बताएं सच

ऊर्जा मंत्री ने कहा- MP में कहीं भी नहीं है बिजली संकट, बत्ती गुल होने की कुछ और है वजह
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


First published: June 5, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...