हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर सीएम कमलनाथ और खेल मंत्री ने जताया शोक
Bhopal News in Hindi

हॉकी खिलाड़ियों की मौत पर सीएम कमलनाथ और खेल मंत्री ने जताया शोक
रोड एक्सीडेंट में हॉकी के 4 नेशनल प्लेयर्स की मौत

सीएम कमलनाथ (cm kamal nath) ने अपने ट्वीटर (twitter)पर दिए अपने शोक संदेश में लिखा कि होशंगाबाद (hoshangabad)में हॉकी टूर्नामेंट (hockey tournament) में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गाँव के पास दुर्घटना होने की ख़बर बेहद दुखद है. दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं.

  • Share this:
भोपाल. इटारसी (itarasi) के पास आज सुबह हुए भीषण सड़क(road accident) हादसे में हॉकी(hockey) के 4 नेशनल प्लेयर्स (national players)की मौत के बाद मध्य प्रदेश (madhya pradesh)और खेल जगत में गहरा शोक छा गया है. सब सकते और सदमे में हैं. चारों होनहार खिलाड़ी थे. सीएम कमलनाथ (cm kamalnath)और खेल मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari)ने शोक संवेदना व्यक्त की हैं.
सीएम कमलनाथ का शोक संदेश
सीएम कमलनाथ ने अपने ट्वीटर पर दिए अपने शोक संदेश में लिखा कि होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गाँव के पास दुर्घटना होने की ख़बर बेहद दुखद है. दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं.
उन्होंने आगे लिखा-घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं. घायल खिलाड़ियों के समुचित इलाज और पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश दे दिए गए हैं.खेल मंत्री ने शोक व्यक्तखेल मंत्री जीतू पटवारी ने अपने शोक संदेश में लिखा-होशंगाबाद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में हॉकी अकादमी के 04 खिलाड़ियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर से प्रार्थना है वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.
उन्होंने अगले ट्वीट में लिखाइस हादसे में दिवंगत आदर्श हरदुआ (इटारसी), अंकित वरुण (ग्वालियर), आशीष लाल (जबलपुर) और शाहनवाज हुसैन (इंदौर) के शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं तथा दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.
खेल मंत्री ने रद्द किए सारे कार्यक्रम
खेल मंत्री जीतू पटवारी अपना झाबुआ दौरा बीच में छोड़कर होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने अपने आज दिनभर के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. खबर मिलते ही उन्होंने विभाग के अधिकारियों को तत्काल घटना स्थल पर भेजा. उन्होंने कहा सरकार की नई पहल का खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा.सरकार ने पहली सभी खिलाड़ियों का 5 लाख रुपए तक का बीमा कराया है.



ये भी पढ़ें-7 हॉकी खिलाड़ियों की कार पेड़ से टकराई, चार की मौत

हनी ट्रैप मामले में MP की महिला मंत्री का 'अजीबोगरीब' बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज