Home /News /madhya-pradesh /

सोनिया गांधी से मिले CM कमलनाथ, नये PCC चीफ पर सस्पेंस बरकरार

सोनिया गांधी से मिले CM कमलनाथ, नये PCC चीफ पर सस्पेंस बरकरार

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कमलनाथ

सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कमलनाथ

पीसीसी चीफ पद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया की दावेदारी और नाराज़गी पर कमलनाथ बोले कि मैं नहीं मानता कि ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी तरीके से नाराज हैं.

    मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) के सीएम कमलनाथ (CM KAMALNATH)की आज दिल्ली में   पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से(SONIA GANDHI) मुलाक़ात तो हो गयी लेकिन नये पीसीसी चीफ और प्रदेश प्रभारी को लेकर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है. पार्टी नेता से मिलकर बाहर निकले कमलनाथ ने पत्ते नहीं खोले. पीसीसी चीफ के लिए सिंधिया की दावेदारी और नाराज़गी के बारे में पूछने पर ये ज़रूर कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया(JYOTIRADITYA SCINDIA) नाराज़ नहीं हैं.

    सीएम कमलनाथ की आज सोनिया गांधी से मुलाक़ात का सबको इंतज़ार था. उम्मीद थी कि मध्य प्रदेश के नये कांग्रेस अध्यक्ष औऱ प्रदेश प्रभारी के नाम का एलान हो जाएगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सीएम कमलनाथ 10 जनपथ पर सोनिया गांधी से मिलकर निकले तो मीडिया बाहर इंतज़ार कर रहा था.

    मीडिया से उन्होंने कहा कि मेरी सोनियाजी से विभिन्न विषयों पर बातचीत हुई है. ख़ासतौर से मध्यप्रदेश के संगठन को लेकर बातचीत हुई.मैं महामंत्री रहा हूं इसलिए अन्य प्रदेशों के बारे में भी चर्चा हुई. चर्चा आगे भी चलती रहेगी. मैं तो 6 महीने से लगा हूं कि नया पीसीसी अध्यक्ष बनाया जाए. मैं मुख्यमंत्री बना उसी समय कहा था कि अब ने पीसीसी चीफ का चयन होना चाहिए. लेकिन मुझे कहा गया था कि लोकसभा चुनाव तक आप को कंटिन्यू करना चाहिए. उसके बाद लोकसभा चुनाव के बाद मैंने फिर कहा था नया अध्यक्ष बनाया जाए.

    नाराज़ नहीं हैं सिंधिया

    पीसीसी चीफ के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया की दावेदारी और नाराज़गी के बारे में पूछने पर कमलनाथ ने कहा कि मैं नहीं मानता कि ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी तरीके से नाराज़ हैं.

    सिंधिया ने किया दावा

    सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीसीसी चीफ पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है.  बताया जा रहा है कि पार्टी नेताओं के सामने उन्होंने अपनी दावेदारी ठोकी. खबर ये भी है कि सिंधिया बीजेपी के कई नेताओं के संपर्क में भी हैं.

    ये भी पढ़ें- व्यापम घोटाला: एक्‍शन में सरकार, 500 लोगों पर होगी FIR!

    नगर निगम अफसर को पीटने के लिए महिला ने उठाई चप्पल और बोली...

    Tags: All India Congress Committee, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kamal nath, Madhya pradesh news, Sonia Gandhi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर