मंदसौर गोलीकांड: कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

कमलनाथ ( File Photo)

कमलनाथ ( File Photo)

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले गृह मंत्री बाला बच्चन ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मामले में सफाई दी कि उन्होंने किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को आखिरकार मंदसौर गोलीकांड की जांच पर मचे सियासी तूफ़ान पर अपनी चुप्पी तोडनी पड़ी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले गृह मंत्री बाला बच्चन ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मामले में सफाई दी कि उन्होंने किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है.



कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'ना हम मंदसौर में किसान भाइयों पर हुए गोलीकांड के दोषियों को बख्शेंगे, ना हम पौधारोपण घोटाले के दोषियों को छोड़ेंगे और ना सिहंस्थ में हुई आर्थिक अनियमित्ताओ के दोषियों को. चाहे पीड़ित किसान भाइयों को न्याय दिलवाना हो या घोटाला करने वालों को सज़ा दिलवाना, यह हमारा संकल्प है.



 


दरअसल, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने एक बयान दिया कि मंदसौर में आत्मरक्षा में गोलियां चलाई गईं थीं. उन्होंने कहा कि जब तक सरकार जांच के आधार पर संतुष्ट नहीं हो जाएगी तब तक कार्रवाई नहीं होगी. हालांकि गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई दोषी सामने आता है तो उसे सजा जरूर मिलेगी.





बाला बच्चन के इस बयान के बाद विपक्ष में बैठी बीजेपी ने हमला तो बोला ही साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया. इसके बाद गृह मंत्री बाला बच्चन ने प्रेस कॉफ्रेंस कर मामले में सफाई दी कि उन्होंने किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है.



बता दें कि गोलीकांड में किसानों की मौत के मामले में पिछली बीजेपी सरकार को कांग्रेस लगातार घेरती आई है. उसने वचन पत्र में भी शामिल किया था कि सरकार बनी तो गोलीकांड की फिर से जांच होगी. इसके बाद कमलनाथ सरकार जब सत्ता में आई तो गृह मंत्री बाला बच्चन ने बयान दिया कि इसकी जांच नए सिरे से होगी.



यह पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार पर उठाए सवाल, कहा- इसकी नहीं थी जरूरत!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज