सीएम कमलनाथ बाढ़ प्रभावित इन दो जिलों का दौरा कर जानेंगे हाल, राहत कार्यों की करेंगे समीक्षा
Neemuch News in Hindi

सीएम कमलनाथ बाढ़ प्रभावित इन दो जिलों का दौरा कर जानेंगे हाल, राहत कार्यों की करेंगे समीक्षा
मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ. (फाइल फोटो)

सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) प्रदेश के मंदसौर और नीमच जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों में पीड़ितों से मिलेंगे और अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) आगामी 23 सितंबर को राज्य के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे. कमलनाथ प्रदेश के मंदसौर और नीमच जिले के बाढ़ प्रभावित इलाकों में जाएंगे और वहां पीड़ितों के साथ मुलाकात करेंगे. इसके अलावा सीएम जिले के संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे. इस बैठक के दौरान इन दोनों जिलों में बाढ़ की स्थिति (MP Floods) की समीक्षा की जाएगी. सीएम के एकदिवसीय दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी बाढ़ को लेकर मंदसौर जिले का दौरा कर चुके हैं.

राहत कार्यों की समीक्षा
सीएम कमलनाथ 23 सितंबर को मंदसौर और नीमच जिलों में बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम के आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक कमलनाथ सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर मंदसौर पहुंचेंगे. यहां पर कुछ देर ठहरने के बाद वे दोपहर 12 बजे नीमच जिले के रामपुरा जाएंगे. रामपुरा में दो घंटे तक रहने के बाद सीएम फिर दोपहर 2.15 बजे मंदसौर जिले के नाहरगढ़ पहुंचेंगे. इस दौरान सीएम कमलनाथ बाढ़ प्रभावित इलाकों में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.

अधिकारियों के साथ बैठक



मंदसौर पहुंचने के बाद नाहरगढ़ में सीएम कमलनाथ बाढ़ के दौरान किए गए राहत कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. सीएम का बाढ़ग्रस्त इलाकों में जाकर पीड़ित परिवारों के साथ मिलने का भी कार्यक्रम है. नाहरगढ़ में बैठक के बाद सीएम कमलनाथ वहीं से वापस भोपाल लौट जाएंगे. आपको बता दें कि भारी बारिश और बाढ़ की वजह से मध्य प्रदेश के दर्जनभर से ज्यादा जिलों का जनजीवन बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी बीते दिनों मंदसौर जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया था. इस दौरान चौहान ने प्रदेश सरकार से बाढ़ प्रभावित इलाकों में पीड़ित परिवारों को जल्द से जल्द मुआवजा देने की मांग की थी.



(शरद श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें -

Exclusive: हनी ट्रैप में फंसे थे पूर्व CM से लेकर कई मंत्री-नेता और नौकरशाह, देखिए पूरी लिस्ट

Honey Trap Racket : IAS-IPS अफसरों और नेताओं को ब्लैकमेल कर रही थीं 'हनी'!

हनी ट्रैप: कमलनाथ के मंत्री का आरोप- BJP नेता के इशारे पर चल रहा था रैकेट

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट: इंदौर में FIR के बाद 5 महिलाएं एक पुरुष हिरासत में!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading