• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • CM कमलनाथ ने अपने MLA से कहा-BJP फोकट का पैसा दे रही है, ले लेना

CM कमलनाथ ने अपने MLA से कहा-BJP फोकट का पैसा दे रही है, ले लेना

मध्य प्रदेश विधानसभा का सत्र 16 मार्च से बुलाया गया है.

मध्य प्रदेश विधानसभा का सत्र 16 मार्च से बुलाया गया है.

सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) ने कहा कि हमारे विधायक मुझे यह बता रहे हैं कि हमें बीजेपी (BJP) बहुत पैसा दे रही है. मैं अपने विधायकों से कह रहा हूं कि फोकट का पैसा मिल रहा है इसलिए ले लेना.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के लगाए गए आरोप को सही ठहराया है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाते हुए यह कहा कि पार्टी कांग्रेस के एमएलए (Congress MLA) को खरीदने की कोशिश में लगी हुई है. इस आरोप को सही ठहराते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमारे विधायक ही मुझे यह बता रहे हैं कि हमें इतना पैसा दिया जा रहा है. मैं तो अपने विधायकों से कह रहा हूं कि फोकट का पैसा मिल रहा है, इसलिए ले लेना.

    दिग्विजय सिंह ने लगाया ये आरोप

    कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने बीते सोमवार को मध्य प्रदेश बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों को खरीदने और सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया था. उन्होंने कांफ्रेंस में बीजेपी, शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस के विधायकों को 25-35 करोड़ रुपये तक का ऑफर दे रहे हैं.



    मैं बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता हूं: दिग्विजय सिंह

    दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता हूं. शिवराज और नरोत्तम में सहमति बन गई है. एक मुख्यमंत्री और दूसरा डिप्टी सीएम बनने का सपना देख रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस विधायकों को फोन कर रहे हैं और खुलेआम कांग्रेस के विधायकों को 25 से 35 करोड़ का ऑफर कर रहे हैं. 5 करोड़ अभी ले लो, दूसरी किश्त राज्यसभा चुनाव में और तीसरी किश्त सरकार गिराने (फ्लोर टेस्ट) के बाद दी जाएगी.



    ये भी पढ़ें: 

    जानिए क्यों, इंदौर में प्राइवेट स्कूलों के लिए कमलनाथ सरकार चलाएगी सिटी बसें



    कमलनाथ सरकार को घेरने के लिए बीजेपी का नया प्‍लान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन