Assembly Banner 2021

War against Corona : CM शिवराज का ऐलान, MP में फिलहाल नहीं होगा टोटल लॉकडाउन, ये अंतिम विकल्प

सीएम शिवराज का स्वास्थ्य आग्रह आज 12 बजे पूरा हो गया.

सीएम शिवराज का स्वास्थ्य आग्रह आज 12 बजे पूरा हो गया.

MP COVID-19 Update: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा-कोरोना वॉलेंटियर्स के लिए हमने आव्हान किया था. ये चार तरह के होंगे और लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करेंगे. शिवराज ने MP का नया मतलब गढ़ा. सीएम ने कहा “एमपी मतलब मास्क पहनना.”

  • Share this:
भोपाल. मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि राज्य में फिलहाल टोटल लॉकडाउन नहीं होगा. लॉकडाउन अंतिम विकल्प है. सभी ज़िलों की स्थिति की समीक्षा करने के बाद कोई फैसला लिया जाएगा. उन्होंने MP का नया मतलब गढ़ा. सीएम ने कहा “एमपी मतलब मास्क पहनना”.उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हमें बहुत व्यापक समर्थन सभी वर्गों से मिल रहा है. लेकिन इस बीमारी की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. इससे निपटने के लिए समाज को प्रशासन के साथ मिलकर लड़ना होगा.

सीएम शिवराज का कोरोना के खिलाफ लोगों में जागरुकता लाने के लिए स्वास्थ्य आग्रह 24 घंटे बाद बुधवार को भोपाल में पूरा हो गया. भोपाल के मिंटो हॉल में किेये गए इस आग्रह में उन्होंने धर्मगुरुओं से सुझाव लिए.उससे पहले उन्होंने समाज के अलग-अलग तबकों से सुझाव मांगे. सीएम शिवराज ने कहा “एमपी का मतलब है मास्क पहनना.” उन्होंने ये कहकर सबको राहत दी कि “लॉकडाउन अंतिम विकल्प होगा.”

कंटेनमेंट जोन आधारित लॉकडाउन लगाएंगे
सीएम ने कहा कंटेनमेंट जोन आधारित लॉकडाउन लगाया जाएगा. लॉक डाउन अंतिम विकल्प होगा. जिन जिलों में जरूरत है वहां पर विचार करने के बाद अंतिम विकल्प के रूप में लॉकडाउन लगाए जाएगा. इससे पहले अनुमान लगाए जा रहे थे कि लॉक डाउन को लेकर सीएम कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. कल हुई बैठक में लॉकडाउन का सुझाव आया था.
Youtube Video

Kill Corona 2 Campaign चलेगा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज