Controversy: MP के इस पूर्व मंत्री के ट्वीट पर ऐसा मचा बवाल कि शिवराज ने सोनिया से कर दी ये मांग
Bhopal News in Hindi

Controversy: MP के इस पूर्व मंत्री के ट्वीट पर ऐसा मचा बवाल कि शिवराज ने सोनिया से कर दी ये मांग
एमपी के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के विवादित ट्वीट पर शिवराज ने जताई आपत्ति

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने अपने एक ट्वीट में केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते हुए लिखा था कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गईं.

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) के एक ट्वीट से मध्य प्रदेश में सियासी संग्राम मच मच गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से जीतू पटवारी को पार्टी से बाहर करने तक की मांग कर दी. हालांकि, बात बढ़ी तो जीतू पटवारी ने अपना ट्वीट हटा कर माफी मांग ली.

शिवराज ने अपने बयान में कहा, 'कांग्रेस के एक घटिया नेता ने कांग्रेस की विकृत मानसिकता को अपने ट्वीट में प्रदर्शित किया. जब पूरा देश वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा था, तब ऐसा ट्वीट करना कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गईं, आखिर कहां तक जायज है? क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है? क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है? अपने इस घटिया कृत्य के लिए इस नेता को पार्टी से बाहर कर सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए.'
क्या है मामला?दरअसल, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने एक ट्वीट में केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते हुए लिखा था कि पुत्र के चक्कर मे 5 पुत्री पैदा हो गईं. उन्होंने नोटबन्दी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को ट्वीट में बेटियां बताया था और लिखा था कि अभी तक 'विकास' पैदा नहीं हुआ. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई भी दी और कहा कि वो बेटियों का सम्मान करते हैं. उनके ट्वीट को गलत तरह से बीजेपी के नेता पेश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-MP Assembly by Election : कोरोना काल में कांग्रेस के 'रेड जोन' में कमलनाथ करेंगे सर्जरी



ये भी पढ़ें-शिवराज मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार, दिग्गजों के बीच मंथन के बाद नाम तय!

मैदान में महिला मोर्चा
सियासी संग्राम के बीच बीजेपी का महिला मोर्चा जीतू पटवारी के खिलाफ मैदान में उतर आया. बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने रात होने के बावजूद जीतू पटवारी के खिलाफ प्रदर्शन किया. बुधवार रात महिला कार्यकर्ता भोपाल के बोर्ड ऑफिस चौराहे पर इकट्ठा हुईं और उन्होंने जीतू पटवारी का पुतला दहन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज