शिवराज बोले- एमपी कर रहा कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी; कांग्रेस बोली- निपटने की करिए, बुलाने की नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान पर कांग्रेस ने कसा तंज.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान पर कांग्रेस ने कसा तंज.

MP Corona Politics: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 'कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी' वाले बयान पर कांग्रेस पार्टी ने किया व्यंग्य. सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के बीच सियासत जारी है. ताजा मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जुड़े एक वीडियो का है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि 'मध्य प्रदेश कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी कर रहा है'. एमपी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के इस बयान पर तंज कसा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी की ओर से व्यंग्य किया गया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'शिवराज जी, लहर की तैयारी नहीं करनी है, लहर से निपटने की तैयारी करनी है.'

दरअसल, रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायक अनिरुद्ध मारू के कोरोना से लड़ने के प्रयासों को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि, 'मित्रों, तीसरी लहर की तैयारी हम पूरे प्रदेश में कर रहे हैं. माधव जी अपने क्षेत्र में कर रहे हैं, प्रशासन के साथ मिलकर.' कांग्रेस ने करीब 5 मिनट के इस वीडियो का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सीएम को सलाह दी है कि कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी नहीं करनी है, बल्कि इससे निपटने की तैयारी करनी है.


आपको बता दें कि मध्य प्रदेश को कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. राजधानी भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत कई शहरों में इस बीमारी की चपेट में आकर सैकड़ों लोगों की मौत हुई. वहीं अस्पतालों में दवाओं, बेड्स और ऑक्सीजन की कमी को लेकर भी बवाल मचा. कोरोना की दूसरी लहर थमने के साथ ही प्रदेश में महामारी पर नियंत्रण को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे के ऊपर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज