Assembly Banner 2021

केरल में चुनाव प्रचार : CM शिवराज ने राहुल गांधी से पूछा - ये रिश्ता क्या कहलाता है..

CM शिवराज ने केरल के बेपोर में आज सभा की

CM शिवराज ने केरल के बेपोर में आज सभा की

सीएम ने केरल की जनता को संबोधित करते हुए कहा केरल महान और प्राचीन प्रदेश है. यह ज्ञान की भूमि है, यह आदिगुरु शंकराचार्य जी की भूमि है, यह श्री नारायण गुरु जी की भूमि है, यह राजा महाबलि जी की भूमि है, मैं इस पवित्र भूमि को प्रणाम करता हूं.

  • Share this:
भोपाल. असम और बंगाल के बाद सीएम शिवराज (CM Shivraj) अब केरल में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज केरल पहुंचे सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें देश छोड़ नेता करार दे दिया. शिवराज ने LDF और UDF पर भी निशाना साधते हुए कहा LDF लॉ लेसनेस डिस्ट्रक्टिव फेल्ड है जबकि UDF अनकांस्टीट्यूशनल डेंजर फेक.

सीएम ने केरल की जनता को संबोधित करते हुए कहा  केरल महान और प्राचीन प्रदेश है. यह ज्ञान की भूमि है, यह आदिगुरु शंकराचार्य जी की भूमि है, यह श्री नारायण गुरु जी की भूमि है, यह राजा महाबलि जी की भूमि है, मैं इस पवित्र भूमि को प्रणाम करता हूं. सीएम ने कहा कि मैं आपको बताता हूं ये ldf-  left democratic front नहीं बल्कि ये है lawlessness destructive, failed है. ऐसे दलों का ठग बंधन जिसने केरल में अराजकता फैला रखी है. शांति भंग कर रखी है.

ठगों का गठबंधन
सीएम ने कहा ये विध्वंसकारी दलों का ठग बंधन है. इनकी नीतिया केरल को धर्म के नाम पर बांटने वाली रही हैं. ये एक असफल दलों का ठगबंधन है जो केरल की जनता का कल्याण करने में असफल रहे हैं. जो कांग्रेस पश्चिम बंगाल में कम्युनिस्टों के साथ खड़ी है, वहीं कांग्रेस केरल में उनके खिलाफ लड़ रही है. ये united democratic front नहीं बल्कि UNCONSTITUTIONAL (अन कान्सटी टियूशनल ) DANGER FAKE दलों का ठगबंधन है.



ये रिश्ता क्या कहलाता है
सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा बंगाल में लेफ्ट के साथ लड़ते हो, यहां खिलाफ लड़ते हैं, यह रिश्ता क्या कहलाता है. सीएम ने राहुल गांधी को देशछोड़दास नेता करार दिया. वो बोले राहुल गांधी जी अजीब हैं. जब कोई बड़ा मुद्दा आता है, तो वे देश से बाहर चले जाते हैं. वे कहां जाते हैं, ये किसी को पता नहीं रहता है. जो कांग्रेस का भला नहीं कर सके, वे जनता का भला क्या करेंगे. केरल के मुख्यमंत्री जवाब दें कि गोल्ड स्कैम की आरोपी महिला मुख्यमंत्री आवास पर बार-बार क्यों आती थी? केरल के मुख्यमंत्री केरल की जनता को जवाब दें. एयरपोर्ट पर सोना पकड़े जाने के बाद सीएम ऑफिस ने कस्टम ऑफिसर पर दवाब डाला या नहीं ? विजयन केरल की जनता को जवाब दें क्या आपने ईडी और कस्टम ऑफिसर पर जो हमला हुआ, उसकी ठीक से जांच कराई ? विजयन जी जवाब दें कि प्रदेश की शांति क्यूँ भंग कर रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज