Home /News /madhya-pradesh /

CM शिवराज आज जा सकते हैं दिल्ली, कैबिनेट विस्तार पर BJP हाई कमान से होगी चर्चा!

CM शिवराज आज जा सकते हैं दिल्ली, कैबिनेट विस्तार पर BJP हाई कमान से होगी चर्चा!

शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कवायद की जा रही है. (File Photo)

शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कवायद की जा रही है. (File Photo)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रिमंडल (Cabinet) का विस्तार जल्द ही हो सकता है.

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रिमंडल (Cabinet) का विस्तार जल्द ही हो सकता है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार की दोपहर के बाद दिल्ली रवाना हो सकते हैं. उनका दिल्ली जाने का संभावित कार्यक्रम है. सूत्रों के मुताबिक मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सीएम शिवराज पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. संभावित नामों को लेकर प्रदेश स्तर पर सहमति बन गई है. इसके बाद अब इन नामों पर दिल्ली में आला नेताओं की सहमति के दान कैबिनेट का विस्तार कर दिया जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक शिवराज कैबिनेट में पुरानी टीम के साथ ही नये चेहरों को भी जगह मिल सकती है. दिल्ली से लौटने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख का ऐलान होगा. उपचुनाव के ऐलान से पहले ही ये कवायद पूरी कर ली जाएगी. सूत्रों के मुताबिक प्रदेश स्तर पर काफी मंथन के बाद इन नामों पर सहमति बनी है. अब दिल्ली में आला नेताओं की सहमति का इंतजार किया ज रहा है.

ये भी पढ़ें: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दुखद अंत: घरवालों को वीडियो कॉल ​कर कपल ने सुनाई Love स्टोरी, फिर..

इधर कांग्रेस ने भी शुरू की तैयारी
प्रदेश में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनाव वाले जिलों में कांग्रेस की जंबो इकाइयां बनेंगी. पीसीसी ने इसको लेकर जिलों को निर्देश जारी कर दिए हैं. भंग कार्यकारिणी के बाद दोबारा गठन पर जिला इकाई को बड़ा करने के निर्देश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि सक्रिय कार्यकर्ताओं को इकाइयों में पदाधिकारी बनाया जाएगा. इसके जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने की कवायद पार्टी स्तर पर की जाएगी. खासकर ग्वालियर चंबल इलाके में नई जिला इकाइयों में बड़ी संख्या में पदाधिकारी नियुक्त करने के आसार नजर आ रहे हैं.

Tags: BJP, Madhya Pradesh Politics, Shivraj singh chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर