Home /News /madhya-pradesh /

cm shivraj singh chouhan becomes nayak called municipal corporation commissioner solved water problem on the spot mpsg

जनता के बीच पहुंचे सीएम शिवराज : कमिश्नर को लगाया फोन, फौरन हो गयी समस्या दूर

Bhopal Latest News. पानी के लिए परेशान हो रही जनता को देख सीएम शिवराज सिंह चौहान अपना काफिला रुकवाकर उनके बीच पहुंच गए.

Bhopal Latest News. पानी के लिए परेशान हो रही जनता को देख सीएम शिवराज सिंह चौहान अपना काफिला रुकवाकर उनके बीच पहुंच गए.

Water Crisis in Bhopal. भोपाल की बड़ी आबादी इन दिनों पानी की समस्या से जूझ रही है. पिछले दिनों नयी पाइप लाइन का काम जारी होने के कारण शहर में तीन दिन पानी सप्लाई बंद रखी गयी थी. अब आपूर्ति शुरू तो हो गयी है लेकिन कई इलाकों में पानी सप्लाई ठीक से नहीं किया जा रहा है. कहीं कम तो कहीं मटमैला पानी नलों से आ रहा है. ऐसी ही समस्या से परेशान कुछ लोगों को आज सीएम शिवराज सिंह ने देखा तो अपना काफिला रुकवाकर बात की. सीएम ने मौके से ही निगम कमिश्नर को फोन लगाया और आधे घंटे में ही समस्या सुलझ गयी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पानी के लिए परेशान हो रही राजधानी भोपाल की जनता को ऑन द स्पॉट समाधान करते हुए राहत दिलाई. पिछले दिनों गड़बड़ाई पानी की समस्या कई इलाकों में अभी तक ठीक नहीं हो पायी है. जनता ने इसकी शिकायत सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से कर दी. बस सीएम ने फौरन आला अफसरों को बुला भेजा और जनता तक पानी पहुंचवा दिया गया.

हुआ ये कि बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने जाना था. सीएम का काफिला जैसे ही न्यू शबरी नगर से गुजरा वहां उन्होंने कुछ लोगों को पानी की समस्या से परेशान होते हुए देखा. इस पर सीएम ने अपना काफिला तुरंत रुकवाया और जनता के बीच पहुंच गए. पहले उनसे पूरी जानकारी ली फिर वहीं मौके से निगम कमिश्नर वी एस चौधरी को फोन लगाया. सीएम ने कमिश्नर से कहा वो एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. आधे घंटे बाद लौटेंगे. इस बीच इलाके में पानी की समस्या का समाधान हो जाना चाहिए. सीएम शिवराज इतना कहकर वहां से रवाना हो गए.

जुट गया पूरा प्रशासन
सीएम का फोन आने की देर थी कि इस बीच पूरा प्रशासनिक अमला न्यू शबरी नगर पहुंच गया. वहां मौजूद जनता की पानी की समस्या का समाधान किया. सीएम शिवराज आधा घंटे बाद उसी इलाके से गुजरे तो फिर जनता के बीच पहुंच गए. अब तक वहां पानी की समस्या का समाधान हो चुका था. न्यू शबरी नगर इलाके के लोगों ने सीएम को इस बात के लिए धन्यवाद दिया और उनसे इलाके में पानी की समस्या के स्थाई समाधान के लिए बोरिंग करवाने का अनुरोध किया. इस पर सीएम ने वहां मौजूद कलेक्टर को इस तत्काल निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- एमपी पंचायत चुनाव में आरक्षण: कमलनाथ बोले- SC के फैसले के खिलाफ कांग्रेस कोर्ट जाएगी

राजधानी में है पानी की समस्या
राजधानी भोपाल में हाल ही में पाइप लाइन शिफ्टिंग की गयी है. इसके लिए पानी की सप्लाई को 12 मई से 15 मई के बीच रोका गया था. लेकिन पानी सप्लाई 16 मई तक भी सुचारू नहीं हो सकी. जहां हुई भी तो वहां गंदा पानी सप्लाई हो रहा है. इस पर सीएम शिवराज ने अपनी नाराजगी भी जताई थी और तत्काल पानी की समस्या का समाधान करने के निर्देश निगम कमिश्नर को दिए थे.

Tags: Bhopal latest news, CM Shivraj Singh Chauhan, Water Crisis

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर