Home /News /madhya-pradesh /

नरोत्तम मिश्रा को लेकर CM शिवराज का बयान चर्चा में, निकाले जाने लगे कई मायने, कांग्रेस ने ली चुटकी

नरोत्तम मिश्रा को लेकर CM शिवराज का बयान चर्चा में, निकाले जाने लगे कई मायने, कांग्रेस ने ली चुटकी

indore में सोमवार रात बीजेपी की गोपनीय बैठक हुई थी. उसके बाद सीएम शिवराज ने नरोत्तम मिश्रा के लिए ये कमेंट किया था.

indore में सोमवार रात बीजेपी की गोपनीय बैठक हुई थी. उसके बाद सीएम शिवराज ने नरोत्तम मिश्रा के लिए ये कमेंट किया था.

Madhya Pradesh Politics: इंदौर में सोमवार रात बीजेपी नेताओं की हाईलेवल मीटिंग हुई थी. बैठक और मीटिंग का एजेंडा गोपनीय था. जब नेता बाहर निकले तो मीडिया ने उनसे बैठक के बारे में जानना चाहा. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा जहां नरोत्तम मिश्रा होते हैं, मैं वहां नहीं बोलता हूं, वो हमारे प्रवक्ता हैं. हालांकि सीएम ने ये सब मजाकिया अंदाज़ में कहा था. लेकिन उनके बोलने की देर थी कि बयान वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. इंदौर में सोमवार रात अचानक हुई बीजेपी (BJP) की हाई लेवल मीटिंग के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बयान खूब चर्चा में है. सीएम ने कहा- जहां नरोत्तम मिश्रा होते हैं मैं वहीं नहीं बोलता. सीएम ने ये बात मजाकिया लहजे में कही थी लेकिन इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष पार्टी की अलग अलग इकाइयों के साथ बैठक कर रहे थे.  सीहोर बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक के बाद वो सोमवार रात 8.30 बजे इंदौर पहुंचे थे. यहां पार्टी के प्रदेश नेताओं की अचानक बैठक हुई. इसमें राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शामिल हुए थे. बैठक गोपनीय और मीटिंग का एजेंडा भी गोपनीय था. मीटिंग के बाद जब नेता बाहर निकले तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया. जब उनसे बैठक के बारे में जानना चाहा तो सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा जहां नरोत्तम मिश्रा होते हैं, मैं वहां नहीं बोलता हूं, वो हमारे प्रवक्ता हैं. हालांकि सीएम शिवराज ने ये सब मजाकिया अंदाज़ में कहा था. लेकिन उनके बोलने की देर थी कि बयान वायरल हो गया.

कांग्रेस ने तंज कसा
सीएम शिवराज सिंह चौहान का ये बयान वायरल होने के बाद कांग्रेस ने तंज कसा. कांग्रेस नेता नरेंद्र सिंह सलूजा ने ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा शिवराज जी कह रहे हैं कि जब नरोत्तम मिश्रा होते हैं तो मैं कुछ नहीं बोलता. वो प्रवक्ता हैं हमारे. बस मैं उन्हें रोकने के लिये भूपेन्द्र सिंह, विश्वास सारंग, रामेश्वर शर्मा को आगे कर देता हूं. सलूजा के इस ट्वीट को लोग खूब रीट्वीट कर रहे हैं. सवाल ये भी उठ रहा है कि कहीं ये सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीड़ा तो नहीं.

ये भी पढ़ें- शिवराज कैबिनेट का बड़ा फैसला : मध्य प्रदेश के इन 6 शहरों में खुलेंगे नए मेडिकल कॉलेज

2023-2024 की तैयारी
बताया जा रहा है कि बैठक में सत्ता और संगठन में बेहतर तालमेल के लिए रणनीति तैयार की गई. साथ ही 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई. करीब 3 घंटे से ज्यादा चली बैठक में केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं और पार्टी की नीतियों को हर घर में पहुंचाने पर भी विचार-विमर्श किया गया था.

हर नेता संगठन का आम कार्यकर्ता
बैठक के बाद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने जरूर बयान दिया था कि कोई कितना भी बड़ा नेता क्यों ना हो, संगठन के लिए एक आम कार्यकर्ता ही है. इसलिए हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है. प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था बैठक कहीं भी हो सकती है. ये सतत चलने वाली प्रक्रिया है. मंथन कोई भी हो अमृत ही निकलता है. भाजपा के मंथन में भी अमृत ही निकलेगा.

Tags: BJP MP politics, CM Shivraj Singh Chauhan, Narottam Mishra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर