Home /News /madhya-pradesh /

cm shivraj singh chouhan review barwani neemuch situation free hand to police administration to deal with goons mpsg

गुंडे -बदमाशों से निपटने के लिए सीएम शिवराज ने पुलिस-प्रशासन को दी खुली छूट

MP NEWS TODAY. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज फिर अफसरों की बैठक ली और नीमच-बड़वानी के हालात की समीक्षा की

MP NEWS TODAY. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज फिर अफसरों की बैठक ली और नीमच-बड़वानी के हालात की समीक्षा की

CM Shivraj in Action : सीएम शिवराज ने खरगोन, गुना, बड़वानी, सेंधवा, नीमच, रतलाम और राजगढ़ की घटनाओं को बेहद गंभीरता से लिया है. मुख्यमंत्री ने आज बैठक में इन घटनाओं को लेकर ना सिर्फ चिंता जताई बल्कि विधायकों और सांसदों से अपील की. उन्होंने कहा समाज में खाई बढ़ाने की जो कोशिशें हो रही हैं अभियान चला कर इन्हें रोका जाना चाहिए. राजगढ़ में संतरे की फसल को लेकर भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों पर नाराजगी जाहिर की.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. खरगोन, गुना और फिर नीमच में दिल दहलाने वाली घटनाओं के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने गुंडे बदमाशों से निपटने के लिए पुलिस को फ्री हैंड दे दिया है. सीएम का मॉर्निंग एक्शन जारी है. आज बड़वानी और राजगढ़ ज़िले के कार्यों की समीक्षा करते हुए गुंडे बदमाश पर कार्रवाई के लिए प्रशासन को खुली छूट दे दी.  साथ ही उन्होंने समाज में बढ़ती खाई पर चिंता जताई और कहा विधायक, सांसद गांव गांव जाकर सामाजिक समरसता अभियान चलाएं चलाएं. समाज में खाई नहीं पैदा होनी चाहिए.

सीएम शिवराज ने खरगोन, गुना, बड़वानी, सेंधवा, नीमच, रतलाम और राजगढ़ की घटनाओं को बेहद गंभीरता से लिया है. मुख्यमंत्री ने आज बैठक में इन घटनाओं को लेकर ना सिर्फ चिंता जताई बल्कि विधायकों और सांसदों से अपील की. उन्होंने कहा समाज में खाई बढ़ाने की जो कोशिशें हो रही हैं अभियान चला कर इन्हें रोका जाना चाहिए. राजगढ़ में संतरे की फसल को लेकर भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों पर नाराजगी जाहिर की.

जनता से अपील

मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की है कि कुछ गांव में जो विवाद की स्थिति पैदा हो रही है. घोड़े पर नहीं बैठने देना, यह समाज को तोड़ने की साजिश भी हो सकती है. पीछे से लोग इसे बल दे रहे हैं तो हमें दोनों समाजों को जोड़कर रखना है. मैं सभी सांसद और विधायक साथियों से भी कह रहा हूं, हमें इसे बहुत चिंता से देखना चाहिए. हमारे अपने लोग हैं और हमारा अपना समाज है. इसमें छोटी सी बात को लेकर कोई एक पक्ष को भड़का देता है तो कोई दूसरे पक्ष को. इससे बात की बात हो जाती है. वैसे समाज में खाई पैदा ना हो इसके लिए हम कार्रवाई करें. जिन्होंने पथराव किया उन पर कार्रवाई बिलकुल ठीक है. नहीं तो परमानेंट खाई पैदा होंगी जो समाज के लिए अच्छा नहीं है. हम लोग तो आएंगे जाएंगे लेकिन समाज तो अपना यहीं रहेगा. इसलिए जहां-जहां यह घटना हुई है केवल प्रशासन ही नहीं जनप्रतिनिधि भी उनमें सद्भाव पैदा करने की बैठक करें. उनमें दोनों पक्षों को समझाएं. दलित गैर दलित का भेदभाव न हो. किसी के साथ अन्याय ना हो, यह हमारी ड्यूटी है.

ये भी पढ़ें- खिलौने इकट्ठे करने हाथ ठेला लेकर निकलेंगे सीएम शिवराज, नोट कीजिए आपके इलाके से कब गुजरेंगे

खाई पैदा न हो

सीएम शिवराज ने कहा- ऐसी परिस्थिति ना बने जिससे समाज में  खाई पैदा हो. मैं विधायक साथियों से भी कहूंगा सांसद से भी आग्रह करूंगा कि आप बैठक करें उस समाज की. लोगों को समझाओ कि इसमें किसी का फायदा नहीं है. एक सोशल अभियान चलना चाहिए और गांव गांव में जहा ऐसी चीजें होती हैं, बैठकें हो जाना चाहिए ताकि इस तरह का माहौल न बने. यह घटना बंद हो जाएंगी.

Tags: CM Shivraj Singh Chouhan, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर