अपना शहर चुनें

States

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी के नाम से शेयर की 'बाऊजी' कविता, जानिए किसने उठाई आपत्ति!

बीते 22 नवंबर को शेयर किए गए इस पोस्ट के करीब एक हफ्ते बाद टि्वटर पर इसको लेकर दावा किया गया है. (फाइल फोटो)
बीते 22 नवंबर को शेयर किए गए इस पोस्ट के करीब एक हफ्ते बाद टि्वटर पर इसको लेकर दावा किया गया है. (फाइल फोटो)

सीएम शिवराज के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए भूमिका बिरथरे (Bhumika Birthare) नाम की एक यूजर ने साफ-साफ लिखा कि यह कविता उसने लिखी है, न कि सीएम शिवराज की पत्नी ने.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का एक टि्वटर पोस्ट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी साधना सिंह (Sadhana Singh) की लिखी कविता शेयर की है. मुख्यमंत्री ने अपने ससुर के निधन के संदर्भ में उनकी पत्नी की लिखी कविता का हवाला देते हुए यह पोस्ट शेयर (Twitter Post) किया है. लेकिन सीएम के कविता शेयर करने के बाद ही यह पोस्ट वायरल होने लगा, क्योंकि टि्वटर पर एक यूजर ने यह दावा कर दिया कि यह कविता उसने लिखी है. टि्वटर पर सीएम शिवराज के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए भूमिका बिरथरे (Bhumika Birthare) नाम की एक यूजर ने साफ-साफ लिखा कि यह कविता उसने लिखी है, न कि सीएम शिवराज की पत्नी ने. टि्वटर यूजर के इस दावे को लेकर अभी तक सीएम शिवराज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और न ही यह ट्वीट हटाया गया है.



सीएम शिवराज ने टि्वटर पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है, 'मेरी धर्मपत्नी ने स्व. बाबू जी के पुण्य स्मरण और जीवटता को कुछ पंक्तियों में पिरोया है- जिसके कंधे पर बैठकर घूमा करती थी, उसे कंधा देकर आयी हूं, उसके माथे को चूमकर, ज़िंदगी की नसीहतें लेकर आयी हूं.' शिवराज ने इस कविता को लेकर कई ट्वीट किए हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर यूजर्स के रोचक कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों ने दूसरे की कविता को पत्नी साधना सिंह की लिखी कविता बताने के लिए शिवराज को माफी मांगने तक की सलाह दे डाली है.
एक बेटी को सबसे ज्यादा प्यार और गर्व अपने पिता पर होता है
बीते 22 नवंबर को शेयर किए गए इस पोस्ट के करीब एक हफ्ते बाद टि्वटर पर इसको लेकर दावा किया गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ससुर के निधन के बाद पिता और पुत्री के भावनात्मक रिश्ते को लेकर यह कविता शेयर की थी. एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए शिवराज ने बेटी का पिता के प्रति लगाव को रेखांकित किया. शिवराज ने पत्नी साधना सिंह की अपने पिता के साथ एक तस्वीर के साथ शेयर किए गए ट्वीट में लिखा, 'पिता और पुत्री का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल रिश्ता होता है. यह ऐसा रिश्ता है, जिसमें कोई शर्त नहीं होती, यह बिल्कुल निस्वार्थ होता है. पुत्री, पिता के सबसे करीब और पिता का अभिमान भी होती है. एक बेटी को सबसे ज्यादा प्यार और गर्व अपने पिता पर होता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज