होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Delhi MCD Election : सिंगरौली में हार का बदला लेने आज दिल्ली में चुनाव मैदान में केजरीवाल को चुनौती देंगे शिवराज

Delhi MCD Election : सिंगरौली में हार का बदला लेने आज दिल्ली में चुनाव मैदान में केजरीवाल को चुनौती देंगे शिवराज

Delhi MCD Election : सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 4 इलाकों में बीजेपी के समर्थन में प्रचार करेंगे.

Delhi MCD Election : सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 4 इलाकों में बीजेपी के समर्थन में प्रचार करेंगे.

Delhi MCD Election : मध्य प्रदेश में पिछले दिनों हुए नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को कई निकायों में ...अधिक पढ़ें

 भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में एमसीडी के चुनाव प्रचार में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाते हुए नजर आएंगे. उनकी दिल्ली चुनाव प्रचार में डिमांड आयी. इसी वजह से पार्टी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गुजरात चुनाव के प्रचार के बाद अब एमसीडी के चुनाव प्रचार के लिए भेज दिया गया. वो 28 नवंबर को दिल्ली के शास्त्री नगर, सरस्वती विहार, आदर्श नगर, शालीमार बाग, रोहिणी सेक्टर डी में जनसभा करेंगे और बीजेपी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

दिल्ली में सीएम शिवराज का केजरीवाल के खिलाफ और बीजेपी के पक्ष में होने वाला प्रचार इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रदेश में हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को कई निकायों में कड़ी टक्कर दी. आलम यह रहा कि बीजेपी के कब्जे वाले सिंगरौली नगर निगम पर आम आदमी पार्टी का महापौर जीत गया. केजरीवाल ने प्रदेश के एकमात्र नगरीय निकाय सिंगरौली में जनसभा की थी और वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को मात दे दी. बीजेपी के गढ़ में केजरीवाल की सभा का असर यह हुआ कि सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने जीत दर्ज की थी. बीजेपी यहां पर दूसरे नंबर पर रही.

केजरीवाल ने सिंगरौली में किया था बीजेपी को पस्त
सिर्फ इतना ही नहीं प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में एंट्री करने वाली आम आदमी पार्टी ने महापौर की एक सीट के साथ 17 वार्ड में पार्षद जीते. यही वजह है कि नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी की मिली चुनौती को अब बदलापुर की तरह सीएम शिवराज ने लिया है और दिल्ली के चुनाव प्रचार में वह केजरीवाल को सीधे चुनौती देते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra : इंदौर की सफाई देखकर राहुल गांधी हुए खुश, सफाईकर्मियों और जनता को बधाई दी

दिल्ली के वोटरों को रिझाने की कोशिश
सीएम शिवराज गुजरात चुनाव में भी धुआंधार तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. लेकिन अब पार्टी ने उन्हें दिल्ली में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है. बीजेपी को उम्मीद है कि दिल्ली में सीएम शिवराज का जादू वोटरों पर असरदार साबित होगा और एमपी के विकास कार्यों के जरिए दिल्ली में भी बीजेपी वोटरों को रिझाने में सफल साबित होगी. यही वजह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली के उन महत्वपूर्ण क्षेत्रों में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है जो पार्टी के लिए अहम हैं.

Tags: Chief Minister Arvind Kejriwal, CM Shivraj Singh Chauhan, Delhi MCD Election 2022, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें