Assembly Banner 2021

Bhopal : CM शिवराज और पत्नी साधना सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, अस्पताल स्टाफ के साथ खिंचाई फोटो 

CM शिवराज ने हमीदिया अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवायी.

CM शिवराज ने हमीदिया अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लगवायी.

BHOPAL.मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने वैक्सीनेशन के पहले दिन ही जेपी हॉस्पिटल में टीका लगवाया.उसके अगले दिन नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह भी वैक्सीन लगवा चुके हैं.

  • Share this:
भोपाल.कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के तीसरे चरण में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) और उनकी पत्नी साधना सिंह ने भोपाल में वैक्सीन लगवाई.उन्होंने शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया में टीका लगवाया. बाद में उन्होंने वैक्सिनेशन करने वाले स्टाफ के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाया.

मुख्यमंत्री के टीकाकरण की प्रोसेस स्टाफ नर्स नलिनी वर्गीस, सुनीता जोंजारे और दीपक राठौड़ ने पूरी की.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोविशील्ड, टीका लगाया गया. पहले वो 2 मार्च को टीका लगवाने वाले थे.लेकिन उस दिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकुमार सिंह चौहान के निधन की वजह से उनका वैक्सिनेशन नहीं हो पाया था.

पीएम की तारीफ की थी
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी और उसके बाद विपक्ष की ओर से सवाल उठाए गए थे.उस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी बारी आने पर कोरोना वैक्सीन लगवा कर एक सकारात्मक संदेश दिया है.वह चाहते तो वैक्सीन पहले भी लगवा सकते थे, कई राष्ट्रों के अध्यक्षों ने ऐसा किया भी है.लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी बारी आने के बाद ऐसा किया. उन्होंने कहा वैक्सीनेशन के राष्ट्रीय स्तर के अभियान में तीसरे चरण में 60 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है लिहाजा अब जबकि उनकी बारी आयी तो उन्होंने भी वैक्सीन लगवाया. 



एमपी में इन नेताओं ने लगवाई वैक्सीन
कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण में 60 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है.इसी क्रम में मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने वैक्सीनेशन के पहले दिन ही जेपी हॉस्पिटल में टीका लगवाया था. एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह भी वैक्सीन लगवा चुके हैं. बड़े नेताओं के वैक्सीनेशन की वजह से लोगों में भी इसके सुरक्षित होने के प्रति भरोसा कायम हो रहा है. यही वजह है कि अधिक संख्या में लोग खुद ही वैक्सिनेशन करवाने के लिए पहुंच रहे हैं. मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन सरकारी अस्पतालों में मुफ्त जबकि निजी अस्पतालों में ढाई सौ रुपए कीमत देकर लगाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज