होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

Rising MP 2022: सीएम शिवराज बोले- मध्य प्रदेश हमारा मंदिर है और मैं इसका पुजारी हूं

Rising MP 2022: सीएम शिवराज बोले- मध्य प्रदेश हमारा मंदिर है और मैं इसका पुजारी हूं

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे लिए मध्य प्रदेश एक मंदिर और मैं इसका पुजारी हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ही भगवान है.

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे लिए मध्य प्रदेश एक मंदिर और मैं इसका पुजारी हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ही भगवान है.

न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने निकाय चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर भी बात की. साथ ही अपने कार्यकाल के दौरान प्रदेश की बदली तस्वीर से भी जनता को वाकिफ कराया. सीएम शिवराज सिंह ने होशंगाबाद का नाम नर्मदापुरम करने को लेकर कहा कि मां नर्मदा के जल से जिंदा हैं. मां नर्मदा के कारण जिले के किसान खुश हैं, वो हमें जीवन देती हैं. उनके नाम पर नाम रखना कोई गलत नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. देश के सबसे बड़े न्यूज चैनल नेटवर्क NEWS 18 के महामंच राइजिंग मध्य प्रदेश पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी शिरकत की. इस मंच पर पहुंचकर शिवराज सिंह ने कभी अपने कड़े तेवर दिखाए और तो कभी नर्म हृदय से अपनी बात लोगों तक पहुंचाई. यहां पहुंचकर वंदे मातरम के साथ शिवराज सिंह ने अपने स्पीच की शुरुआत की. इसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे लिए मध्य प्रदेश एक मंदिर और मैं इसका पुजारी हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ही भगवान है. सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरी बात लोगों को अपील करती है क्योंकि वह दिल से निकलती है. जब बात दिल से निकलती है तो दूसरे दिल को छूती है. हमने प्रदेश की जनता के लिए कई खास काम किए हैं. शिवराज सिंह ने कहा बचपन से ही बेटा-बेटियों के बीच भेदभाव नहीं होना चाहिए. इसी के लिए मैंने लाड़ली लक्ष्मी योजना की शुरुआत की.
ईडी की कार्रवाई को लेकर बोले शिवराज
ईडी कार्रवाई को लेकर जब सीएम शिवराज सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो लोग काले कपड़े (काली कमाई) पहन के घूम रहे हैं ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. नेशनल हैराल्ड केस का जिक्र करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि भोपाल में प्रेस कॉम्पलेक्स के नाम पर जमीन आवंटित की गई. इसके बाद उस जमीन को बेच दिया गया. ऐसे में यह सवाल उठता है कि लीज की जमीन को कैसे बेचा गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कानून अपना काम करता है. एजेंसियां अपना नाम काम कर रही हैं. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि वह रिटायर पार्टी है और भाजपा फायर पार्टी है.

19 विधायकों के क्रॉसवोटिंग पर क्या बोले शिवराज
राषट्र्पति चुनावों में 19 विधायकों की क्रॉस वोटिंग पर शिवराज सिंह ने कहा कि इंदिरा गांधी ने भी कभी कहा था कि अंतरआत्मा की आवाज पर वोट दो. इसीलिए हमारी पार्टी की उम्मीदवार और राष्ट्र द्रोपदी मुर्मू को भी कांग्रेस के विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है. निकाय चुनावों को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. भाजपा ओवरऑल लीडरशिप की तर्ज पर काम करती है. लोकतंत्र में हारजीत का सामना करना पड़ता है. लेकिन भाजपा ने निकाय चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है.

मुस्लिम बेटी के साथ गलत हुआ तो भी हुई कर्रवाई
समुदाय विशेष के घरों पर बुल्डोजल चलाने को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि ऐसा नहीं है. जो लोग यह कहते हैं वे अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं. प्रदेश में जो भी महिलाओं के साथ गलत करेगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा. शिवराज सिंह ने कहा कि मुस्लिम बेटी के साथ भी गलत करने वालों के घर पर बुल्डोजर चलाया गया है. तो ऐसा नहीं है कि किसी समुदाय विशेष के घर पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है. लेकिन जो गलत करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

Tags: Bhopal news, Chief Minister Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर