लाइव टीवी

VIDEO में देखिए, कार्यकर्ताओं की होड़ में कैसे गिर गया सीएम शिवराज का चश्मा
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 2, 2015, 5:17 PM IST

उमरिया में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वागत में कार्यकर्ताओं में ऐसी होड़ मची कि उनका चश्मा गिर गया. हालांकि, आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों की वजह से शिवराज का चश्मा टूटने से बच गया.

  • Share this:
उमरिया में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वागत में कार्यकर्ताओं में ऐसी होड़ मची कि उनका चश्मा गिर गया. हालांकि, आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों की वजह से शिवराज का चश्मा टूटने से बच गया.

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान बुधवार को एक दिन के दौरे पर उमरिया पहुंचे थे. यहां हवाई पट्टी पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए पहुंचे थे. शिवराज के उमरिया पहुंचते ही कार्यकर्ताओं में उन्हें हार पहनाने के लिए होड़ मच गई.

इस दौरान हार पहना कर सीएम का स्वागत कर रहे एक कार्यकर्ता को पीछे से किसी ने धक्का दे दिया. इसी हड़बड़ाहट में शिवराज का चश्मा गिर गया.

BJP कार्यकर्ताओं ने तोड़े बैरिकेड्स



उमरिया में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पहुंचने के पहले भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों में विवाद हो गया. इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता बैरिकेड्स तोड़कर हवाई पट्टी पर घुस गए.

सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्वागत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रशासन के अधिकारियों के बीच बुधवार दोपहर को विवाद हो गया. भाजपा कार्यकर्ता हवाई पट्टी पर जाकर सीएम का स्वागत करना चाह रहे थे, जबकि प्रशासन के अधिकारियों ने सुरक्षा का हवाला देकर उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

प्रशासन के अधिकारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को कई घंटे तक बाहर रोके रखा. इसके बाद कार्यकर्ताओं के सब्र का बांध टूटा और उन्होंने बैरीकेड्स तोड़ दिए. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सुरक्षा घेरा तोड़कर हवाई पट्टी पर पहुंच गए.

इस दौरान उनकी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से झड़प भी हुई. हालांकि, एसपी और कलेक्टर ने समझाइश देकर कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत कराया.

कुछ देर बाद सीएम शिवराज हवाई पट्टी पंहुचे और कार्यकर्ताओं से भेंट कर वे शहडोल के लिए रवाना हो गए.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2015, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर