• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • PM Modi के Birthday पर CM शिवराज की चेतावनी -सरकार चलाने वालों सावधान!

PM Modi के Birthday पर CM शिवराज की चेतावनी -सरकार चलाने वालों सावधान!

pm modi के birthday पर सीएम शिवराज ने .प्रदर्शनी का उद्घाटन भी किया

pm modi के birthday पर सीएम शिवराज ने .प्रदर्शनी का उद्घाटन भी किया

PM MODI Birthday : सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा न खाने दूंगा ना खाऊंगा. अब प्रदेश में कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकेगा. जनदर्शन के अभियान को तेजी के साथ चलाया जाएगा. जहां गड़बड़ होगी उन पर कार्रवाई की जाएगी. सीएम शिवराज ने सख्त तेवर में कहा है सुराज अभियान का मतलब सब समझ लें, बिना लिए दिए जनता से जुड़े कामों का लाभ देना ही सुराज अभियान है.

  • Share this:

 भोपाल. एमपी में आज ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ फिर सुनायी दिया. मौका पीएम मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) का है और सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने अफसरों को हिदायत दे दी है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रहेगा. एमपी में हर हाल में गुड गवर्नेंस रहेगा और सुराज अभियान आगे बढ़ाया जाएगा. हर विभाग को टास्क दे दिया गया है.

विभाग जनता से जुड़े कार्यक्रमों पर कैसे अमल करते हैं इसका खाका तैयार हो गया है. विभागों की जिम्मेदारी होगी कि वह आम जनता से जुड़ी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाएं.

बिना लिये-दिये करें काम
सीएम शिवराज ने गुड गवर्नेंस का संकल्प लेते हुए कहा प्रदेश में अब बिना लिए और दिए सरकारी सेवा का लाभ मिलेगा. सरकारी महकमों से जुड़े सभी काम समय पर पूरे होंगे. विभागों से जुड़े जनकल्याण के काम जनता को समर्पित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह कल जबलपुर आ रहे हैं, शहीद शंकर शाह और रघुनाथ शाह की शहादत को करेंगे नमन

न खाऊंगा न खाने दूंगा
सीएम शिवराज ने कहा पीएम मोदी ने कहा न खाने दूंगा ना खाऊंगा. अब प्रदेश में कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकेगा. जनदर्शन के अभियान को तेजी के साथ चलाया जाएगा. जहां गड़बड़ होगी उन पर कार्रवाई की जाएगी. सीएम शिवराज ने सख्त तेवर में कहा है सुराज अभियान का मतलब सब समझ लें, बिना लिए दिए जनता से जुड़े कामों का लाभ देना ही सुराज अभियान है. उन्होंने पीएम मोदी की राह पर चलकर आज संकल्प लेता हूं कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. पार्टी से जुड़े सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी सब सुराज अभियान में जुटेंगे. जनदर्शन फिर से शुरू किया गया है अगर किसी ने गड़बड़ की तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

सीएम ने कहा -सावधान!
सीएम शिवराज ने सख्त लहजे में सरकारी अमले को चेताया. उन्होंने कहा सरकार चलाने वालों सावधान अब हर काम पर बारीकी से नजर रखी जाएगी. इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. बीजेपी के संगठन वाले सभी 57 जिलों में वर्चुअल तरीके से प्रदर्शनी का शुरू हुई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज