LIVE NOW

#RisingMP: मैं बच्चों की आंखों के सपनों को मरने नहीं दूंगा- CM शिवराज

मध्यप्रदेश सरकार में जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यहां पहले बिजली कभी-कभी आती थी, अब कभी-कभी जाती है. उन्हें कहा कि मध्यप्रदेश बीमारू राज्यों की श्रेणी से निकलकर विकास के रास्ते पर चलने वाले राज्यों की श्रेणी में आ खड़ी हुआ है.

Hindi.news18.com | November 14, 2017, 9:54 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated November 14, 2017

हाइलाइट्स

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं बच्चों की आंखों के सपनों को मरने नहीं दूंगा, वो भले ही किसी समाज का हो. उन्होंने कहा कि एक मानसिकता हमारी बन गई है हमारा सब खराब है. ये गुलामी की निशानी है. मैं अमेरिका मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग करने गया था, मैं फिर दोहरा रहा हूं जब वाशिंगटन एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से वाशिंगटन शहर तक गया जो रोड था उससे बेहतर हमारे इंदौर का सुपर कॉरिडोर रोड है और भोपाल का वीआईपी रोड भी अच्छा है. स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर नंबर 1 और भोपाल नंबर दो पर है. इससे पहले जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यहां पहले बिजली कभी-कभी आती थी, अब कभी-कभी जाती है.

देश का सबसे बड़ा टीवी नेटवर्क, न्यूज 18 नेटवर्क देशभर में नए उद्देश्य और विकास की थीम को आगे बढ़ाते हुए अलग-अलग प्रदेशों के आम और विशिष्टजनों से संवाद स्थापित कर रहा है. इसी कड़ी में #RisingMP का आयोजन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ.

मध्यप्रदेश के सबसे भरोसेमंद न्यूज चैनल ईटीवी मध्यप्रदेश के इस कार्यक्रम ‘RISING MP- 2017’ की टैग लाइन है- 'कुछ तो बात है इस प्रदेश की, जो चला है तरक्की की राह पर'. इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की विशिष्ट हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह शामिल हुए.
LOAD MORE