लाइव टीवी

शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा में स्कूली बच्चे, कांग्रेस ने बाल आयोग से की शिकायत
Bhopal News in Hindi

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2018, 6:30 PM IST
शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा में स्कूली बच्चे, कांग्रेस ने बाल आयोग से की शिकायत
कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा

कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की सिवनी में जन आशीर्वाद यात्रा की तस्वीरें जारी की थीं. इसमें छोटे-छोटे बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म पहने खड़े दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल में कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरपर्सन शोभा ओझा ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग में सीएम शिवराज सिंह की शिकायत की. जन आशीर्वाद यात्रा में बच्चों को लाने की शिकायत उन्होंने आयोग से की. आयोग ने इस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

शोभा ओझा एक प्रतिनिधिमंडल के साथ भोपाल स्थित आयोग के दफ़्तर पहुंचीं. वो यहां बाल आयोग के अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा से मिलीं और फिर उन्हें ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस ने शिकायत की कि सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सिवनी में स्कूली बच्चों को शामिल किया गया. मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए नन्हे मुन्ने बच्चे घंटों खड़े रहे.

आयोग के दफ़्तर से निकलने के बाद कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा हमें बाल अधिकार संरक्षण आयोग से आश्वासन मिला है. इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. आयोग के अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि कांग्रेस की शिकायत मिली है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - PHOTOS : सीएम शिवराज की पीएम मोदी से शिकायत करेगी कांग्रेस, ये है वजह...

आख़िर ऐसा क्या है जो कांग्रेस को आरएसएस से सीखना होगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2018, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर