लाइव टीवी
Elec-widget

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भोपाल के थाने में शिकायत, ये है मामला

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 11, 2019, 8:54 PM IST
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भोपाल के थाने में शिकायत, ये है मामला
भोपाल के एक अधिवक्ता ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ थाने में की शिकायत

भोपाल के एक अधिवक्ता ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ अयोध्या मामले (Ayodhya) पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को लेकर उकसाने वाला बयान देने की शिकायत की है. उन्होंने भोपाल (Bhopal) के जहांगीराबाद थाने में ये शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
भोपाल. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद (Hyderabad) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ भोपाल (Bhopal) के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. अधिवक्ता पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि ओवैसी ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) द्वारा दिए गए फैसले को लेकर उकसाने वाला बयान दिया था. न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक अधिवक्ता पवन कुमार ने भोपाल के जहांगीराबाद थाने में ये शिकायत दर्ज कराई है.

अयोध्या मामले पर ये थी ओवैसी की प्रतिक्रिया
अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले पर AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि, 'मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरह ही हम भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सहमत नहीं हैं. जिन्होंने बाबरी मस्जिद को गिराया, उन्हें ही ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर के निर्माण की जिम्मेदारी सौंप दी गई.'


Loading...

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, 'हमें हिंदुस्तान के संविधान पर पूरा भरोसा है. हम अपने अधिकार के लिए लड़ रहे थे. हमें 5 एकड़ जमीन की खैरात की कोई जरूरत नहीं है. मुस्लिम गरीब हैं लेकिन मस्जिद बनाने के लिए हम पैसा इकट्ठा कर सकते हैं.' असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, 'हमें 5 एकड़ के ऑफर को खारिज कर देना चाहिए.'

ये भी पढ़ें -
इस अफसर के तबादले से नाराज़ गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला
इंदौर: प्रदर्शन के दौरान झूमा झटकी में घायल हुए कांग्रेस नेता, साथियों ने पहुंचाया अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...