कमलनाथ 'सरकार' में हुई तकरार तो सीनियर लीडर ने दी सबको एक सलाह

बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह की सीधी सीएम कमलनाथ से तकरार हुई थी. बाकी मंत्रियों ने सिंह को शांत कराया था

Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 12:26 PM IST
कमलनाथ 'सरकार' में हुई तकरार तो सीनियर लीडर ने दी सबको एक सलाह
प्रताप भानु शर्मा ने दी सलाह
Anurag Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 12:26 PM IST
कमलनाथ मंत्रिमंडल के सहयोगियों में आपकी तकरार की ख़बरों के बीच अब प्रदेश कांग्रेस के सीनियर लीडर पूर्व सांसद भानु प्रताप शर्मा आ गए हैं. उन्होंने अपने साथियों को सलाह दे दी है. शर्मा ने कुछ इस तरह से अपनी भावनाएं ज़ाहिर कीं.
प्रताप भानु की सलाह- कमलनाथ सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक में सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह की सीएम कमलनाथ से तकरार और सीएम के डांटने की ख़बर मीडिया में आयी थीं. अब आज सीनियर लीडर प्रताप भानु शर्मा ने साथियों को सलाह दे दी आया है. उन्होंने अपने साथियों से अपील की है कि गरिमा के अनुकूल आचरण करें.
ये  लिखा- मेरी प्रदेश के मंत्रियों को सलाह है कि वो जीते हुए योद्धा हैं, पराजित योद्धा की तरह व्यवहार ना करें. कमलनाथजी के व्यक्तित्व और आचरण का ख्याल रखें. हम सरकार में हैं और हमें जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावानओं का आदर रखना चाहिए.

कैबिनेट बैठक में हुई थी तकरार-कमलनाथ मंत्रिमंडल में कई खेमों को प्रतिनिधित्व है. सिंधिया, दिग्विजय औऱ कमलनाथ समर्थकों को जगह मिली है. इसमें सिंधिया खेमा लगातार हरकत में है. लोकसभा चुनाव में ग्वालियर-चंबल में पार्टी की हार का आरोप भी इन मंत्रियों पर लगा कि उन्होंने पार्टी प्रत्याशियों को सहयोग नहीं किया. बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह की सीधी सीएम कमलनाथ से तकरार हुई थी. बाकी मंत्रियों ने सिंह को शांत कराया था. पता ये भी चला था कि सीएम कमलनाथ ने यह तक कह दिया था कि उन्‍हें पता है वह कहां से कंट्रोल हो रहे हैं और किसके कहने पर यह सब कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कमलनाथ मंत्रिमंडल से हो सकती है इन 2 मंत्रियों की छुट्टी!

MP: कांग्रेसी नेता को धमकाया, बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार
First published: June 21, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...