लाइव टीवी
Elec-widget

कंप्यूटर बाबा मांगें more : इस बार CM नहीं PM मोदी से की डिमांड

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 14, 2019, 6:33 PM IST
कंप्यूटर बाबा मांगें more : इस बार CM नहीं PM मोदी से की डिमांड
कम्प्यूटर बाबा की पीएम मोदी से नयी मांग

कम्प्यूटर बाबा (computer baba) का कहना है प्रदेश में रेत उत्खनन (illegal mining) थमा नहीं है, कम ज़रूर हुआ है.बाबा को भरोसा है कि शिवराज सरकार के कार्यकाल में फैले माफिया के जाल को कमलनाथ सरकार ख़त्म करेगी.

  • Share this:
भोपाल.कम्प्यूटर बाबा (computer baba) फिर मांग रहे हैं. इस बार उनकी डिमांड मध्य प्रदेश सरकार (mp government) से नहीं बल्कि केंद्र सरकार से है. उन्होंने सीधे-सीधे पीएम मोदी (pm modi) से मांग की है कि अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर ट्रस्ट में 50 फीसदी जगह संतों को दी जाए.

बाबा की PM मोदी से मांग
नर्मदा क्षिप्रा नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा का मन फिर मचल उठा है. वो इस बार राम मंदिर ट्रस्ट में जगह मांग रहे हैं. अयोध्या के राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बाबा ने कहा- बीजेपी जो काम बरसों में नहीं कर पायी, सुप्रीम कोर्ट ने वो काम 40 दिन में कर दिया. उन्होंने कहा इस एतिहासिक फैसले के लिए पूरा संत समाज सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देता है.इसके साथ ही बाबा की ये मांग रख दी कि राम मंदिर ट्रस्ट में 50 फीसदी सन्तों को शामिल किया जाए. उनका कहना है राम मंदिर निर्माण में संतों की राय और सलाह लिया जाना चाहिए.
बीजेपी से बाबा को परहेज

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद क्या बाबा वापस बीजेपी का रूख़ करेंगे. इस सवाल पर कम्प्यूटर बाबा ने बीजेपी से परहेज जताते हुए कहा राम मंदिर बनाने का फैसला सुप्रीम कोर्ट का है. हां अगर इसे पीएम मोदी और उनकी सरकार बनवाती तो बाबा ज़रूर सोचते. अब बाबा कमलनाथ सरकार के साथ हैं.
बाबा को ​ कमलनाथ पर विश्वास
बाबा का कहना है प्रदेश में रेत उत्खनन थमा नहीं है, कम ज़रूर हुआ है.बाबा को भरोसा है कि शिवराज सरकार के कार्यकाल में फैले माफिया के जाल को कमलनाथ सरकार ख़त्म करेगी.इसके लिए बैठकें की गई हैं और 250 से 300 संतों की टोलियां बनाई गई हैं ,जो नर्मदा को अवैध खनन से बचाने के लिए नर्मदा तटों पर दिन-रात भजन कीर्तन करेंगी. साधु संत हर हाल में अवैध खनन रोकेंगे. सरकार से बहुत कुछ मांगें जाने के बाद भी खाली हाथ रहने पर कंप्यूटर बाबा बोले- कमलनाथ सरकार जल्द ही उनकी कैमरा, ड्रोन, हेलीकॉप्टर सहित सभी मांगों को पूरा करेगी.थोड़ा समय लगेगा लेकिन बाबा को विश्वास है कि मांगें पूरी होंगी.​
Loading...

ये भी पढ़ें-भारत VS बांग्लादेश टैस्ट मैच : इंदौर पर चढ़ा क्रिकेट का खुमार

प्याज बेच रही है कमलनाथ सरकार : आइए, 50 रुपए में 1 किलो ले जाइए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com