भविष्यवाणी गलत साबित होने के बाद बोले कंप्यूटर बाबा- हर संत मोदी के साथ बशर्ते...

कंप्यूटर बाबा (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश में विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस और दिग्विजय का चुनाव में समर्थन करने वाले कंप्यूटर बाबा के चुनाव नतीजों के बाद तेवर नरम पड़ गए हैं.

  • Share this:
    मध्यप्रदेश में विधानसभा और लोकसभा में कांग्रेस और दिग्विजय का चुनाव में समर्थन करने वाले कंप्यूटर बाबा के चुनाव नतीजों के बाद तेवर नरम पड़ गए हैं. बाबा ने दिग्विजय सिंह को अच्छा आदमी कहते हुए कांग्रेस में कमीं को हार की वजह बताया, साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए राममंदिर निर्माण जल्द करने की मांग उठाई.

    बता दें लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट से प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए हैं. चुनाव के समय कम्प्यूटर बाबा ने भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में यज्ञ किया और रोड शो भी किया. साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी भी की थी कि दिग्विजय सिंह हर हाल में चुनाव जीतेंगे और मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे.

    लेकिन चुनाव बाद आए नतीजों में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली और कांग्रेसी की करारी हार हुई. ऐसे में चुनाव के परिणाम के लिए कंप्यूटर बाबा ने रंग बदल दिया है. उन्होंने कहा कि जनता का जनादेश लोकतंत्र में सर्वोपरि होता है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को जीत की बधाई भी दी. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि हर संत पीएम मोदी के लिए खड़ा है, बशर्ते वह राममंदिर का निर्माण शुरू करा दें.

    यह भी देखें-PHOTOS: कंप्यूटर बाबा के हठयोग से क्या बनेंगे दिग्विजय के जीत के योग...

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.