नर्मदा को बचाने के लिए सेना बनाएंगे कम्प्यूटर बाबा!
Bhopal News in Hindi

नर्मदा को बचाने के लिए सेना बनाएंगे कम्प्यूटर बाबा!
कम्प्यूटर बाबा

न्यास का अध्यक्ष बनते ही कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया. हेल्पलाइन नंबर है-1800120106106

  • Share this:
कम्प्यूटर बाबा ने आज भोपाल में नर्मदा-मंदाकिनी- क्षिप्रा नदी न्यास के अध्यक्ष का पद भार संभाल लिया. कामकाज संभालते ही बाबा फॉर्म में आ गए. पहले पूर्व सीएम शिवराज पर घोटाले का आरोप लगाकर जांच का एलान कर दिया और फिर वर्तमान सीएम कमलनाथ से हेलिकॉप्टर की मांग कर डाली. नर्मदा को बचाने के लिए बाबा एक सेना भी बनाएंगे.

पदभार संभाला - पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव में काफी सुर्ख़ियां बटोर चुके कम्प्यूटर बाबा आज नर्मदा-मंदाकिनी- क्षिप्रा नदी न्यास का अध्यक्ष पद संभालने भोपाल पहुंचे. पूरे पूजा-पाठ और विधि विधान से उन्होंने अपना कामकाज संभाल लिया. मंत्रालय की एनेक्सी-3 में उनके लिए ऑफिस बना है. बाबा के साथ पंडित तो मौजूद थे ही. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी बाबा के साथ खड़े थे.

पौधा घोटाला - बाबा ने पूजा-पाठ के बाद पद संभाला और फिर एक्शन में आ गए. पहली तल्खी पूर्व सीएम शिवराज के प्रति निकाली. कम्प्यूटर बाबा बोले नर्मदा के नाम पर पिछले 15 साल में मध्य प्रदेश में सिर्फ घोटाला हुआ है. यहां पौधे लगाने का रिकॉर्ड नहीं बना बल्कि घोटाला हुआ. अब मैं इस सब घोटालों की जांच कराऊंगा. उन्होंने कहा नर्मदा को बचाने का असली काम कमलनाथ सरकार में किया जाएगा.



नर्मदा के लिए हेलिकॉप्टर- बाबा ने कहा कमलनाथ ने नर्मदा को बचाने की कमान संतों के हांथ में सौंपी है. इसलिए नर्मदा को नया जीवन दिया जाएगा. लेकिन कम्प्यूटर बाबा ने इसके लिए सीएम कमलनाथ से हेलिकॉप्टर की मांग कर डाली. उन्होंने कहा नर्मदा की परिक्रमा करने के लिए हेलिकॉप्टर चाहिए. बाबा ने दिग्विजय सिंह से कहा-एक हफ्ते में हेलिकॉप्टर दिलवा दें. हेलीकॉप्टर से वो नर्मदा का निरीक्षण करेंगे. उन्होंने कहा अगर नर्मदा को बचाना है तो अस्त्र शस्त्र भी आधुनिक होना चाहिए.



नर्मदा सेना-  बाद में कम्प्यूटर बाबा ने कहा वो नर्मदा को बचाने के लिए सेना बनाएंगे. इसे नर्मदा सेना के नाम से पहचाना जाएगा. इसमें नर्मदा किनारे के गांव के युवाओं को शामिल किया जाएगा. बाबा ने कहा वो नर्मदा में अवैध उत्खनन पर नज़र रखेंगे और उसकी सफाई पर नजर रखेंगे. न्यास का अध्यक्ष बनते ही कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया. हेल्पलाइन नंबर है-1800120106106

ये भी पढ़ें-

नर्मदा परिक्रमा के लिए कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह से मांगा हेलीकॉप्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading