MP के स्वास्थ्य मंत्री कहां बिजी हैं? इसका जवाब दो कांग्रेस से इतना इनाम लो, आरोप- जिम्मेदारी से दूर भाग रहे चौधरी

मप्र के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

मप्र के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

Madhya Pradesh health minister Prabhu Ram Choudhary पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. स्वास्थ्य मंत्री पर कोरोना की स्थिति से दूर भागने का आरोप लगा है. कांग्रेस ने इस मुद्दे को पकड़ लिया है.

  • Last Updated: April 12, 2021, 10:07 AM IST
  • Share this:
भोपाल. प्रदेश में कोरोना करीब-करीब बेकाबू हो चुका है. इस स्थिति में कांग्रेस बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती. कांग्रेस ने अब उनके ही पुराने साथी और भाजपा ने नए-नए स्वास्थ्य मंत्री बने प्रभु राम चौधरी को निशाने पर लिया है. कांग्रेस ने पूछा है स्वास्थ्य मंत्री कहां हैं. ये बताने वाले को 11 हजार 1 रुपए का इनाम दिया जाएगा.

दरअसल, मंत्री चौधरी इन दिनों दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव में व्यस्त हैं. रविवार को उनकी प्रचार की तस्वीरें सामने आते ही कांग्रेस ने मुद्दा ढूंढ लिया और आक्रामक हो गई. चौधरी के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं ने एक के बाद एक ट्वीट और बयान जारी कर स्वास्थ्य मंत्री की व्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़े कर दिए.

पूर्व मंत्री ने कहा- हर जगह से आ रही अव्यवस्थाओं की खबर

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पूछा कि जब पूरे प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है, तो ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री कहां व्यस्त हैं. उन्हें यह बताना चाहिए. पीसी शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश के अस्पतालों से अव्यवस्थाओं की खबर आ रही है लेकिन, स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने की बजाय मंत्री प्रभु राम चौधरी दमोह उपचुनाव में व्यस्त थे.
एक के बाद एक ट्वीट किए कांग्रेसी नेताओं ने

वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने ट्वीट कर पूछा है कि स्वास्थ्य मंत्री ने बीते 1 हफ्ते में प्रदेश के किस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कब और कहां बैठक ली. दमोह को छोड़  1 सप्ताह में कहां पर बैठक हुई, इसका जवाब देने वाले को 11 हजार 1 रुपए का इनाम दिया जाएगा. वहीं, कांग्रेस के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के कहर से एमपी में कोहराम मचा हुआ है. मौत का तांडव जारी है और गुमशुदा स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी दमोह में दिखाई दे रहे हैं. वह भी भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए जहां लोग नहीं हैं. बिना मास्क के मंत्री चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त हैं. वही कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी स्वास्थ्य सेवाओं से दूरी बनाने को लेकर निशाना साधा है,

कांग्रेस को फिलहाल कुछ नजर नहीं आ रहा-बीजेपी



कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी बचाव के मोड में आ गई है. बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी लगातार जनता के संपर्क में हैं. अस्पतालों से फोन पर व्यवस्थाओं पर नजर रख रहे हैं. गुटों में बंटी कांग्रेस को फिलहाल कुछ नजर नहीं आ रहा है. गौरतलब है कि बहरहाल प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिन में दो से तीन बार बैठक के कर रहे हैं. प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग लगातार अस्पतालों का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज