Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, EC में की शिकायत

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, EC में की शिकायत

पीएम मोदी के बायान की शिकायत करने जाते कांग्रेस के नेता

पीएम मोदी के बायान की शिकायत करने जाते कांग्रेस के नेता

कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी झूठ फैला रही है, जिस वीडियो का जिक्र रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में किया वो फेक और एडिटीड है. कांग्रेस उस वीडियो ती शिकायत पहले ही निर्वाचन आयोग में कर चुकी है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छिंदवाड़ा में कमलनाथ पर दिए बयान को लेकर विवाद बढ़ता नजर आ रहा है. पीएम मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंच गई है. इस दौरान कांग्रेस ने बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है.

    कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी झूठ फैला रही है. जिस वीडियो का जिक्र रविवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में किया, वो फेक और एडिटेड है. कांग्रेस उस वीडियो ती शिकायत पहले ही निर्वाचन आयोग में कर चुकी है.

    इस वीडियो के हवाले से पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि कमलनाथ गुंडे-बदमाशों को टिकट देने को तैयार हैं. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान को शर्मनाक बताते हुए इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. शिकायत में कहा है कि वीडियो फेक है और उस वीडियो में भी कमलनाथ ने ये नहीं कहा कि वे गुंडे-बदमाशों को टिकट देंगे.

    यह भी पढ़ें- चुनाव के बीच आईटी सेल मजबूत करने में जुटी बीजेपी, गुजरात से बुलाए गए एक्सपर्ट

    बता दें कि वीडियो में कमलनाथ ये कहते दिख रहे हैं कि दो-तीन केस वाला भी चलेगा. केस तो राजनीतिक भी होते हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पीएम ने अपने भाषण से जनता को गुमराह करने का काम किया है. प्रधानमंत्री के इस बयान पर आचार संंहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज होना चाहिए.

    (भोपाल से सोनिया राना)


    यह भी पढ़ें- वे MP में गाय को पूजते हैं और केरल में सड़क पर बछड़े को काटते हैं: कांग्रेस पर मोदी का वार

    Tags: Assembly Elections2018, BJP, Congress, Kamal nath, Madhya Pradesh Assembly Election 2018, Narendra modi, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर