कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची पर सस्पेंस बरकरार, कमलनाथ ने दिया ये बयान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में कहा कि दशहरे की छुट्टियों के चलते प्रत्याशियों की लिस्ट आने मे देर हो गई है. अब लिस्ट उसके बाद जारी होगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 1:19 PM IST
कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची पर सस्पेंस बरकरार, कमलनाथ ने दिया ये बयान
kamal-nath-digvijaya
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 13, 2018, 1:19 PM IST
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी तैयारियां एक बार फिर पिछड़ती नजर आ रही है. इसी क्रम में प्रदेश में प्रत्याशियों की सूची एक बार फिर से टाल दी गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में कहा कि दशहरे की छुट्टियों के चलते प्रत्याशियों की लिस्ट आने में देर हो गई है. अब लिस्ट उसके बाद जारी होगी.

कमलनाथ ने कहा कि प्रत्याशियों की सूची पर बैठकें हो चुकी हैं. और उसे लगभग फाइनल भी किया जा चुका है लेकिन कुछ नामों पर आम सहमति बनने के बाद सूची को दशहरे के बाद फाइनल किया जाएगा. कमलनाथ ने यह भी कहा कि कई बीजेपी नेता हमारे संपर्क में हैं और जल्द ही कई नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

वहीं सप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका खारिज होने पर पप्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस नई वोटर लिस्ट की समीक्षा कर रही है. सुप्रीम कोर्ट में हमने जो शिकायत थी उसी आधार पर चुनाव आयोग ने नाम हटाए हैं.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फर्ज़ी मतदाता सूची मामले में पीसीसी चीफ कमलनाथ की याचिका खारिज कर दी. कोर्ट ने कहा कि वोटर लिस्ट की समीक्षा नहीं की जाएगी. कोर्ट ने मध्य प्रदेश के साथ राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर दाखिल सचिन पायलट की याचिका भी खारिज कर दी. कांग्रेस ने बोगस वोटर लिस्ट मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी.

यह पढ़ें- फर्ज़ी वोटर लिस्ट मामले में कांग्रेस को झटका, SC ने खारिज की कमलनाथ की याचिका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर