MP के सीएम शिवराज का तंज: इधर कांग्रेस मना रही स्थापना दिवस, उधर राहुल जी...

शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर तंज कसा. (File pic)

रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए थे. कांग्रेस की ओर से इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि वह कहां गए हैं.

  • Share this:
    भोपाल. कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने तंज कसा है. उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया- कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये! शिवराज ने यह तंज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश जाने पर कसा है.

    गौरतलब है कि सोमवार को कांग्रेस का स्थापना दिवस है, लेकिन उसके एक दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरे पर रवाना हो गए हैं. रविवार को राहुल अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए. पार्टी ने यह जानकारी दी. कांग्रेस ने हालांकि, यह नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए हैं.





    भाजपा ने कसा तंज- भारत में राहुल की छुट्टी खत्म
    देश में किसान आंदोलन गर्माया हुआ है. किसानों के साथ कई विपक्षी दल केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इटली रवाना हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'भारत में राहुल गांधी की छुट्टी खत्म हो गई है, आज वह इटली वापस चले गए.' इसपर कांग्रेस पार्टी ने बयान जारी करके कहा कि राहुल गांधी रविवार को अपनी संक्षिप्त निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए.

    कांग्रेस ने नहीं बताया कहां गए राहुल
    कांग्रेस ने हालांकि यह नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, 'कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.' यह पूछे जाने पर कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख कहां गए हैं, सुरजेवाला ने कोई खुलासा नहीं किया. राहुल के विदेश रवाना होने के एक दिन बाद ही सोमवार को कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस है.